पीले रंग की ड्रेस में तारा सुतारिया ने लूट ली महफ़िल, वायरल हो रहीं तस्वीरें
पीले रंग की ड्रेस में तारा सुतारिया ने लूट ली महफ़िल, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने हाल ही में एक स्टोर लॉन्च के मौके पर ग्रैंड एंट्री मारी जहाँ उन्हें देखने वाले देखते ही रह गए. जी दरअसल यहां उन्हें बतौर चीफ गेस्ट बुलाया गया था और इस मौके पर सामने आई तारा सुतारिया की फोटोज की खूब तारीफ हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, स्टोर लॉन्च के मौके पर तारा सुतारिया ने चमकीले पीले रंग का लहंगा चोली पहना हुआ था और इस ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत दिख रहीं थीं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं. वैसे इन तस्वीरों को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि तारा सुतारिया किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थी.

वहीं उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी जिसके लोग वैसे भी दीवाने हैं. तारा ने वहां मौजूद फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए और खूब तस्वीरें क्लिक करवाएं जो अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इसी के साथ यहां पहुंचकर इस स्टोर लॉन्चिंग के फंक्शन में तारा सुतारिया ने चार चांद लगा दिए जो साफ़ इन तस्वीरों में दिख रहा है. आप देख सकते हैं इस दौरान उनके साथ पुनीत बालान भी मौजूद थे जिनका पहला स्टोर मुंबई में खुला है और तारा सुतारिया ने पुनीत बालान के साथ खूब फोटोज क्लिक करवाई.

फोटोशूट और स्टोर लॉन्चिंग में तारा का अंदाज सभी को पागल कर गया जो साफ़ इन तस्वीरों को देखने के बाद जाहिर हो रहा है. तारा सुतारिया ने फिल्मी दुनिया में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से धमाकेदार एंट्री की थी लेकिन उनकी फिल्म ज्यादा हिट नहीं हो पाई.

गणेश चतुर्थी पर बप्पा के लिए अपने बेटों के साथ गाना लॉन्च करेंगे शंकर महादेवन

पापा सनी के कारण स्कूल में बहुत बेइज्जत होते थे करण देओल, शेयर किया किस्सा

B'Day : Newton एक्टर को जब खाना पड़ा मीट, ऐसी थी बॉलीवुड में शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -