'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई एक्ट्रेसेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं. ऐसे में हाल ही में फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने भी अपनी बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की है. आपको बता दें तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और वह अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैन्स को आकर्षित करती हैं.

हाल ही में एक बार फिर से तारा ने अपने कातिलाना अंदाज़ दिखाकर फैंस को हैरान कर दिया है. आपको बता दें उनकी इन तस्वीरों को फैन्स काफी पसंद करते हैं. तारा ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. उनकी इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर में तारा सुतारिया बेहद आकर्षक दिख रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं तारा ने वाइट टॉप पहना है जिसमें वो कमाल लग रही हैं.

इस ड्रेस के साथ उनके घुंघराले बाल उनकी खूबसूरती में इजाफा कर रहे हैं. आपको बता दें तारा देखने में एकदम स्लिम और उनकी अदाएं किसी भी बॉलीवुड नायिका से कम नहीं हैं. आपको बता दें तारा सुतारिया फिल्म स्टूडेंड ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे नजर आएँगे.

अमिताभ के बाद सलमान ने भी की शहीद जवानों के परिवार की आर्थिक मदद

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -