बचपन में हूबहू तैमूर के जैसी दिखती थी ये एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप
बचपन में हूबहू तैमूर के जैसी दिखती थी ये एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर चौंक जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें तारा जल्द ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में टाइगर और तारा सुतारिया के साथ अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की एक्ट्रेस तारा आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं.

हाल ही में तारा ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायऱल हो रही हैं. इस फोटो में तारा सुतारिया बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड तैमूर अली खान की तरह हूबहू नजर आ रही हैं. जी हां.... जिसने भी उनकी ये फोटो देखी उसने तारा की तुलना तैमूर से कर दी. जैसा की आप भी तस्वीर में देख सकते हैं तारा वाकई में तैमूर के जैसे ही लग रही हैं. हालांकि इस तस्वीर में वो बेहद क्यूट लग रही है.

एक्ट्रेस ताऱा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो अब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर अब तारा की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. या यूं कहें कि तैमूर की हमशक्ल लग रही हैं. वैसे तारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. तारा के हॉट लुक को देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफे करते है.

Milan Talkies Trailer : बहुत ही कठिन है एक प्रोजेक्शनमैन की लव स्टोरी

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

अगली फिल्म में पत्रकार के रूप में दिखेंगे शरमन, सेंसिटिव मुद्दों पर है फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -