तारा सुतारिया के प्यार में पड़ा यह शख्स, सोशल मीडिया पर जाहिर किया इश्क
तारा सुतारिया के प्यार में पड़ा यह शख्स, सोशल मीडिया पर जाहिर किया इश्क
Share:

बॉलीवुड में अपनी सेक्सी अदाओं से आने वाली और कुछ ही समय में फेमस होने वाली तारा सुतरिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इन दिनों तारा और आदर जैन एक दूसरे को पसंद कर रहे हैं और एक दूजे को डेट भी कर रहे हैं. अब हाल ही में इन दोनों के प्यार को सोशल मीडिया पर छाया हुआ देखा जा रहा है. जी दरअसल आदर जैन ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में तारा सुतरिया को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने दिल की बात रखते हुए लिखा- ''मैं तारा सुतारिया के साथ होता हूं''

उनकी इस पोस्ट के बाद ये साफ हो गया है कि आदर जैन और तारा सुतरिया के दूसरे को पसंद करते है और एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें, पिछले दिनों खबर आई थी कि आदर जैन और तारा सुतरिया एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है लेकिन इस बात को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई और अब सोशल मीडिया के जरिए इन दिनों का प्यारभरा रिश्ता सामने आ चुका है.

आपको पता हो तारा सुतरिया ने इसी साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इस फिल्म में दर्शकों को उनका अभिनय अच्छा भी लगा. इसी के बाद तारा ने फिल्म मरजावां में अपने जलवे दिखाए और इस फिल्म में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती नजर आईं. वहीं अब वह फिल्म तड़प में नजर आने वाली है जो जनवरी 2020 में रिलीज होगी.

कमाल खान के नागरिकता संशोधन अधिनियम पर किये गए ट्वीट पर आ रहे है जबरदस्त रिएक्शन

अब साउथ इंडियन फिल्म में दिखाएंगी अपने अभिनय का जलवा यह अभिनेत्री

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -