B'Day : 2012 में आखिरी बार फिल्मों में नज़र आई थी ये एक्ट्रेस, अब दिखती हैं ऐसी
B'Day : 2012 में आखिरी बार फिल्मों में नज़र आई थी ये एक्ट्रेस, अब दिखती हैं ऐसी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस तारा शर्मा भले ही अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद रखते हैं. उनके कई कॉमेडी फिल्मों में काम करके उन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बनाई. लेकिन अब फिल्मों से काफी दूर हो गई हैं और कभी लाइम लाइट में भी नहीं आती. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि तारा शर्मा आज अपना 42 वां जन्मदिन मना रही हैं. तारा शर्मा के पिता प्रताप शर्मा प्रसिद्ध लेखक और अभिनेता है. तारा शर्मा ने लंदन के महाविद्यालय से अर्थशास्त्र में स्नातक किया है. तारा शर्मा ने विज्ञापन फिल्मों के साथ बिजवर्ल्ड में प्रवेश किया और इनके सुन्दर और आकर्षक चेहरे ने लॉरियल एड के जरिए लाखों लोगों का दिल जीत लिया.

तारा शर्मा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल, बिज़नेस वुमन, को-प्रोड्यूसर, क्रिएटर और टीवी की होस्ट भी रह चुकी हैं. इससे उन्होंने फ़िल्मी जगत में काफी नाम कमाया. साल 2002 में, तारा शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘ओम जय जगदीश’ रिलीज हुई. यह फिल्म अनुपम खेर ने निर्देशित की और इस फिल्म में तारा शर्मा अभिषेक बच्चन के साथ थी. तारा शर्मा ने वाहिदा रहमान, फरदीन खान, महिमा चौधरी, उर्मिला मातोडंकर, अनिल कपूर जैसे प्रसिद्ध कलाकारों के साथ काम किया. 

इस फिल्म में बहुत सारे स्टार थे, लेकिन यह फिल्म दर्शकों को प्रभावित नहीं कर सकी और बॉक्स अफिस पर औंधे मुह गिरी. फिर तारा शर्मा ने 'द बिल' में प्रदर्शन किया, जो ब्रिटिश पुलिस पर आधारित एक बहुत प्रसिद्ध श्रृंखला है. 2003 में, तारा शर्मा ने अनुराग बसु द्वारा निर्देशित फिल्म ‘साया’ में जॉन अब्राहिम के साथ काम किया. तारा शर्मा की अगली कॉमेडी फिल्म ‘मस्ती’ थी, जोकि तीन दोस्त विवेक ओबेरॉय, अफताब शिवदासानी और रितेश देशमुख की कहानी थी. यह फिल्म काफी सफल रही थी, लेकिन बड़े स्टार कलाकारों की वजह से इनको ज्यादा ख्याति नहीं मिली. 

मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पेज 3’ में तारा शर्मा ने बहुत ही अच्छा अभिनय किया, जिसमें इन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. गायत्री सचदेवा की भूमिका के लिए फिल्म उद्योग के दर्शकों ने तारा शर्मा की खूब प्रशंसा की. तारा शर्मा ने द विशपेयर्स (2006), अक्सर (2006), खोसला का घोसला (2006), और अमावश (2005) जैसी फिल्मों में अभिनय कर तारीफें लूटी हैं.

B'Day : बचपन से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं ऋतिक, ये है उनका असली नाम

B'Day : निर्माता के तौर पर फरहान अख्तर की कई फिल्में हुई फ्लॉप, इस फिल्म ने दिलवाया राष्ट्रीय पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -