अपकमिंग शो 'तारा फ्रॉम सतारा' में मुख्य किरदार निभाएंगे पंकित ठक्कर
अपकमिंग शो 'तारा फ्रॉम सतारा' में मुख्य किरदार निभाएंगे पंकित ठक्कर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता पंकित ठक्कर को आप जल्द ही आगामी शो 'तारा फ्रॉम सतारा' में देखेंगे. जी हाँ, वह मुंबई के पौश क्षेत्र में रहने वाले अखिल सावंत का किरदार निभाएंगे, जो एक मल्टीनेशनल कंपनी का सीईओ है. वहीं हाल ही में इस बारे में बात करते हुए पंकित ने कहा, "मैं अखिल की भूमिका निभाने वाला हूं, जो सतारा से है. वह कठिन मेहनत से एक मल्टीनेशनल कंपनी का मालिक बनता है. इस बार मैं एक गंभीर भूमिका निभाने वाला हूं, जो मेरे अतीत के अन्य किरदारों से हट के है. मैंने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने का निर्णय लिया है."

वहीं आगे अपनी बातों को बढ़ाते हुए पंकित ने कहा, "मुझे हमेशा क्लीन-शेव्ड लुक मिला है, लेकिन पहली बार मुझे दाढ़ी में देखा जाएगा. मेरे लिए शुरू में दाढ़ी को एडजस्ट करना थोड़ा कठिन था. इससे खुजली होती है. फिर मैं बियर्ड जेल, तेल और बियर्ड ब्रश लाया. अब जब मैं खुद को आइने में देखता हूं तो मुझें संतुष्टी मिलती है."

आप सभी को बता दें कि शो में एक युवा महिला तारा की लक्ष्यहीन होने से लेकर जिंदगी के मायने समझने तक के सफर की कहानी दिखाई जाने वाली हैं और इस शो में उपेंद्र लिमाए, रोशनी वालिया, ईवा शिराली और अमिता खोपकर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह शो इसी महीने में शुरू होने वाला है और इस शो के प्रोमो देखकर लोग इसे देखने के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

सामने आया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का नया रोमांटिक पोस्टर

कार्तिक को फ़ोन लगाएगी नायरा, चली जाएगी कायराव की जान!

इस कारण रवीना टंडन ने बीच में छोड़ा नच बलिए 9, सुनकर शॉक्ड हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -