OMG!! तारक मेहता के टप्पू की रह चुकी हैं दो गर्लफ्रेंड
OMG!! तारक मेहता के टप्पू की रह चुकी हैं दो गर्लफ्रेंड
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी पॉपुलर शो है इस शो को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं इस वजह से इस शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा है. शो में नजर आ चुके टप्पू उर्फ़ भव्य गांधी अब शो छोड़ चुके हैं. इन दिनों शो में जेठालाल के बेटे टिपेन्द्र का किरदार Raj Anadkat निभा रहें हैं, लेकिन आज हम बात कर रहें हैं भव्य गांधी की. भव्य गांधी को सभी ने काफी पंसद किया और सभी को शो में टप्पू के किरदार में भव्य गांधी ही पसंद आते हैं. भव्य गांधी ने शो को छोड़ने की पीछे की वजह आगे बढ़ने को बताई थी, भव्य चाहते है कि वे इस शो से हटकर कुछ नया करें. आप सभी को इनकी निजी जिंदगी के बारे में बताएं तो इनकी दो गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. जी हाँ भव्य का नाम दो लड़कियों के साथ जुड़ चुका हैं कहा जाता हैं दोनों इनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं.

सबसे पहली बार भव्य का नाम तारक मेहता में सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली से जुड़ चुका हैं. खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें थे लेकिन भव्य ने एक बार इस बात से पर्दा उठाते हुए कहा की वे दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं.

निधि के बाद भव्य का नाम Digangana Suryavanshi से जुड़ा था जो टीवी शो वीरा में नजर आ चुकी हैं. खबरों की माने तो दोनों की मुलाक़ात अवार्ड नाइट के वक्त हुई थी और वहीँ से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और प्यार हुआ. एक इंटरव्यू के दौरान भव्य ने इस बात से भी अपना मुँह मोड़ लिया और वही बात दोहराई. उन्होंने कहा कि Digangana  उनकी अच्छी मित्र हैं.

इस तरह दो नामो से जुड़ने के बाद भी आज भव्य सिंगल हैं. जल्द ही भव्य एक गुजरात फिल्म में नजर आने वाले हैं.

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर

Super 30 : एक और टीवी एक्टर करेगा ऋतिक रोशन के साथ काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -