जैकलीन से यह खास काम सीखना चाहती हैं तापसी, खोले और भी कई राज
जैकलीन से यह खास काम सीखना चाहती हैं तापसी, खोले और भी कई राज
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा है कि वह फिल्म 'जुड़वां 2' की अपनी सहकलाकार जैकलीन फर्नाडिस से पोल डांस सीखना चाहती हैं. उनका यह बयान उनके फैंस के बीच सुर्ख़ियों में बना हुआ है. अभिनेत्री ने हाल ही में एक बयान अभिनेत्री ने वूट ओरिजनल्स की पेशकश और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया की मेजबानी वाले शो 'फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2' में यह बात कही. जिन्हे हर और काफी पसंद किया जा रहा है. 
 
शो में जब तापसी से पूछा गया कि यदि जैकलीन उनकी पड़ोसी होतीं तो वह क्या करतीं तो इस पर उन्होंने कहा कि "मुझे लगता है कि हम साथ में वर्क आउट करते और वह वास्तव में इसे लेकर जुनूनी हैं. आगे शो में अभिनेत्री ने कहा कि "मैं उनसे पोल डांस जरूर सीखना चाहूंगी. आगे उन्होंने कहा कि मैं जानती हूं कि यह भयावह होगा लेकिन मैं सच में उनके साथ वर्क आउट करूंगी. 

सेक्सी एक्ट्रेस तापसी ने इस दौरान यह भी कहा कि वह अनुराग कश्यप की सबसे अच्छी दोस्त बनना चाहती हैं और हॉलीवुड पार्टियों में भी शामिल होना चाहती हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि अनुराग के साथ तापसी फिल्म 'मनमर्जियां' में काम कर चुकी हैं और वह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर में उनके साथ फिर से काम करने वाली है. फ़िलहाल वह फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी होगी. 

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

तनुश्री के लिए प्रेम सिंह ने की पंगेबाजी

खेसारीलाल यादव की एक्शन फिल्म 'बागी' बनकर तैयार, जल्द होगी रिलीज

पवन सिंह की फिल्म क्रैक फाइटर ने बॉक्स-आफिस पर मचाया धमाल, आइए जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -