इस दिवाली पटाखे नहीं गोलियाँ चलेंगी, बोलते ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई तापसी-भूमि

Apr 16 2019 07:04 PM
इस दिवाली पटाखे नहीं गोलियाँ चलेंगी, बोलते ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई तापसी-भूमि

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने आज मंगलवार को अपनी अगली फिल्म 'सांड की आंख' की पहली झलक दिखा दी है. बता दें कि इस फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है और इसे काफी मिला-जुला हुआ रस्पोंस यहां मिल रहा है. जहां इनके लुक के जमकर तारीफ़ भी हो रही है, तो लोग सोशल मीडिया पर इनकी खूब खिल्ली भी उड़ा रहे हैं. 

वैसे तो इससे पहले भी तापसी और भूमि अपने लुक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं, लेकिन उन सभी तस्वीरों से यह पोस्टर खासा अलग और जुड़ा है. आप देख सकते हैं कि इस नए पोस्टर में अभिनेत्रियां 60 साल के बुड्ढी दादियों के रोल में दिख रही है. 

आज जब फिल्म के पहले पोस्टर में तापसी और भूमि का चेहरा दुनिया के सामने आया तो दोनों को सोशल मीडिया पर भारी मात्रा में ट्रोल किया गया और ट्रोलर्स ने तापसी और भूमि के लुक को निहायती फेक और बेकार बता दिया. इसमें दोनों का मेकअप लोगों को जरा भी नहीं भाया. इस दौरान लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए.

एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लग रहा है जैसे कि मुलतानी मिट्टी लगा के बैठा दिया है दोनों को,, VFX वाले भी बेचारे क्या क्या सही करेंगे. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, बहुत बेकार मेकअप हुआ है, बुढ्ढों के रोल में बुढ्ढे ही अच्छे लगते है. बता दें कि  तापसी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'इस दिवाली पटाखे नहीं गोलियां चलेंगी. फिल्म के दीवाले के मौके पर रिलीज की जाएगी. 

 

जन्मदिन विशेष : ये बातें बनाती है लारा दत्ता को सबसे खास, है भारत की दूसरी मिस यूनिवर्स

यह बड़ा धमाका कर चुके हैं सुनील शेट्टी, हॉर्स राइडिंग और मार्शल आर्ट्स से मचाया था तहलका

एक बार फिर पर्दे पर सफल होगा 'विकी' का 'कौशल', जिएंगे 'अमर' अश्वत्थामा का जीवन

रणवीर सिंह ने फिर पहने अनोखे कपड़े, यूजर्स बोले- दीपिका की हिम्मत को सलाम