एयर इंडिया पर भड़कीं तापसी, ट्वीट कर किया प्रहार
एयर इंडिया पर भड़कीं तापसी, ट्वीट कर किया प्रहार
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू पिछले कई महीनों से अपनी अपकमिंग फिल्म सांड की आंख शूटिंग को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.  दोनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं और अब हाल ही में तपसे छुटियों पर निकल पड़ी हैं. लेकिन जब  तापसी पन्नू ने एयर इंडिया की फ्लाइट से ट्रैवल किया तो उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे इस पर भड़क उठीं. साथ ही वे इस दौरान खुद के गुस्से को रोक भी नहीं सकी. 

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट में अपनी भड़ास निकालते हुए एयर इंडिया पर जमकर प्रहार किया. हाल ही में तापसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, 'जब एयर इंडिया यह बताया करे कि आपकी छुट्टियों की शुरुआत बेकार हो, लेकिन पता है क्या, हॉलिडे डेस्टिनेशन पर पहुंचने का इंतजार इस दुखी कर देने वाले ट्रैवल एक्सपीरियंस से बढ़कर है.

साथ ही बता दें कि अब ऐक्ट्रेस के इस ट्वीट पर कई लोगों ने रिऐक्शन भी दिए हैं. कुछ लोगों ने सवाल किया है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो उन्हें यह ट्वीट करना पड़ा है, तो कुछ ऐसे भी रहे जो कहते दिखे कि वह भी ऐसे अनुभव का सामन आकर चुके हैं. जबकि कई लोगों ने इस दौरान ट्वीट कर तापसी के ट्वीट पर उन्हीं का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. 

 

तो पर्दे पर फिर दिखेगी 'तारा सिंह' और 'सकीना' की प्रेम कहानी, फिर होगा 'ग़दर'

केंद्र पर इस एक्ट्रेस का बड़ा हमला, कहा-किसानों की हत्यारी है सरकार

पूल में गिरीं उर्वशी रौतेला, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स को हुआ कैटरीना पर शक, फिर एक्ट्रेस ने साबित कर कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -