तापसी ने अपने 'मुल्क' की फ़िक्र की
तापसी ने अपने 'मुल्क' की फ़िक्र की
Share:

फिल्म जुड़वा 2 की सफलता के रथ पर सवार तापसी पन्नू ने आराम करने की बजाय अपनी नई फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड की सफलतम फिल्मो में शुमार वरुण धवन- जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'जुड़वा 2' के बारे में जो कि फ़िलहाल सिनेमाघरों में अपनी शानदार कमाई को अंजाम दे रही है. वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' जो की अपनी पहले हफ्ते की दौड़ भी पूरी कर चुकी है. अब यह फिल्म कमाई के मामले में भी 200 करोड़ का बढ़ा ग्राफ पार कर चुकी है. फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी ने अब जुड़वाँ के बाद अनुभव सिन्हा की थ्रिलर फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग शुरू कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में तापसी मशहूर ऐक्टर ऋषि कपूर की बहू का किरदार निभाएंगी जो कि फिल्म में एक वकील है. तापसी ने कहा, 'एक मजाकिया फिल्म में काम करने के बाद एक बार फिर से ऐसी फिल्म में काम कर रही हूं, जिससे बहस शुरू होगी और यह फिल्म लोगों का दिल भी छू लेगी.' तापसी ने आगे कहा, 'यह एक सोशल थ्रिलर फिल्म है, मैं इस फिल्म में इंडस्ट्री के दिग्गजों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.

इस तरह की फिल्में मुझे अपने काम का स्तर उठाने में काफी मदद करेंगी.' तापसी ने फिल्म के सेट से एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, 'इनका नाम है आरती...पूरा नाम...जल्द ही पता चलेगा...अगली फिल्म...मुल्क.' फिल्म में तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी हैं. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -