KBC-9 : बिग बी के साथ मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आई तापसी पन्नू
KBC-9 : बिग बी के साथ मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आई तापसी पन्नू
Share:

टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'केबीसी-9' में शुक्रवार को 'नई चाह नई राह' में फिल्म पिंक में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई एक्ट्रेस 'तापसी पन्नू' शामिल हुई थी. शुक्रवार को इस स्पेशल एपिसोड में डॉ. सुब्रोदो दास का तापसी ने साथ दिया था. आपको बता दे डॉ. सुब्रोदो दास वडोदरा, गुजरात के रहने वाले हैं और वह लाइफलाइन फाउंडेशन के संस्थापक है. डॉ. सुब्रोदो दास को हाईवे के मसीहा के नाम से भी जाना जाता है. यहाँ डॉ. सुब्रोदो दास के साथ पहुंची तापसी ने काफी अच्छी तरह से गेम खेला.

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'पिंक' की कुछ यादे भी ताजा की. तापसी और बिग बी शो में काफी मस्तीभरे अंदाज़ में नजर आये. इस बार शुक्रवार का एपिसोड रोड सेफ्टी पर आधारित था. इस दौरान डॉ. सुब्रोदो दास ने अपने एक्सीडेंट के हादसे के बारे में बताया साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वे किस तरह हाईवे मसीहा बने. दरअसल कुछ साल पहले वे फैमिली के साथ खंबात से लौट रहे थे. लेकिन एक हादसे का शिकार हो गए और वे चार घंटे तक बिना किसी मदद के वहीं पड़े रहे. काफी समय बाद एक दूधिया वहां से गुजरा तो उसने अपनी मोटरसाइकिल रोकी और एक बस को रुकवाया. इस तरह ‘संस्था- लाइफलाइन फाउंडेशन’ का जन्म हुआ. शो के दौरान डॉ. सुब्रोदो दास और अमिताभ बच्चन ने दर्शको से रोड सेफ्टी को लेकर बात की और लोगों से रोड पर ध्यान से गाड़ी चलाने की अपील भी की. शो में अमिताभ बच्चन भी तापसी से मिलकर खुश नजर आ रहे थे. साथ ही तापसी के आते ही बिग बी ने उन्हें गले भी लगा लिया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गौरी खान की Halloween Party में सुहाना पर टिकी सबकी निगाहे

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मल्लिका ने दिया करारा जवाब

रिलीज़ के पहले ही '2.0' ने की लगभग 200 करोड़ की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -