'बबीता जी' संग अफेयर की ख़बरों पर आया टप्पू का बयान, बोले- 'लाइफ का हिस्सा...'

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से निरंतर पुराने कलाकार रुख्सती ले रहे हैं। शैलेश लोढ़ा के पश्चात् यंग टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनदकत ने भी सीरियल को अलविदा कह दिया है। राज के शो से एग्जिट लेने से प्रशंसकों पर बहुत निराश हो गए हैं। एक इंटरव्यू में राज ने अपने शो के अनुभव एवं रूमर्स को लेकर चर्चा की। राज ने मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी के साथ उड़ी अफेयर की अफवाहों पर भी अपनी फीलिंग्स बयां की। 

वही कुछ वक़्त पहले तारक मेहता के टप्पू और बबीता जी के अफेयर की खबरों से पूरा सोशल मीडिया क्रेजी हो उठा था। राज और मुनमुन की आयु में 9 वर्षों का फासला है। ऐसे में सेट पर बढ़ती इनकी नजदीकियां एवं अफेयर के चर्चों ने खासी तूल पकड़ ली थी। हर कोई इनके रूमर्ड अफेयर को लेकर बातें कर रहा था। सोशल मीडिया पर दोनों स्टार्स को खूब ट्रोल किया गया था। दोनों ही स्टार्स के कई मीम ट्विटर एवं इंस्टाग्राम पर वायरल हुए थे। तत्पश्चात, राज एवं मुनमुन को सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी। मुनमुन दत्ता ने इमोशनल पोस्ट लिखकर हर खबर को झूठा बताया था। 

वही हाल ही में राज ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारें में चर्चा की तथा कहा- कुछ लोग होते हैं जो इस बारे में बात करते रहते हैं। मगर मैंने हमेशा अपने काम से मतलब रखा। गॉसिप एक्टर के लाइफ का पार्ट है। मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं तथा ऐसी बातों को इग्नोर करता हूं। मैं भटकने वाली बातों को अवॉइड करने का प्रयास करता हूं। मैं ऐसे रूमर्स से परेशान नहीं होता हूं। राज ने शो से एग्जिट लेने की बात पर बोला कि- कुछ गलत नहीं हुआ है। ये मेरा फैसला था। एक अभिनेता के रूप में, मैं और आगे बढ़ना चाहता हूं। अलग अलग चीजें ट्राय करना चाहता हूं। मैंने इस किरदार को 5 वर्षों तक निभाया है। मैं ग्रेटफुल हूं। मगर मैं आगे और कुछ क्रिएटिव करना चाहता हूं। मेरे और प्रोडक्शन हाउस के बीच पूरी अंडरस्टैंडिंग है। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं एक विद्यालय से कॉलेज तक ग्रैडुएट होकर निकल रहा हूं। इसी के साथ राज ने पूरी टीम का आभार भी जताया। राज ने प्रशंसकों का भी धन्यवाद दिया तथा कहा कि प्रशंसकों ने जितना प्यार मुझे टप्पू की तरह दिया है, मैं उम्मीद करता हूं आगे भी करेंगे। मैं जल्द ही नए प्रोजेक्ट के साथ वापस आउंगा।

आखिर कैसे इंजीनियरिंग स्टूडेंट से हिट यूट्यूबर बने आशीष चंचलानी?

कंबल ओढ़कर फूट-फूटकर रोई ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

इस हसीना ने बिकिनी पहन लगाई रेत में आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -