लो.. बनकर तैयार है 'सूरमा'
लो.. बनकर तैयार है 'सूरमा'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूरमा' को लेकर लगातार चर्चा में है. खास बात यह है कि, तापसी पन्नू फिल्म 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने जा रही है. जिसके चलते वे हॉकी सीख रही हैं. बता दे कि, यह फिल्म हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है. इसी बीच खबर आई है कि, फिल्म 'सूरमा' का काम पूरा हो गया.

इस बात की जानकारी खुद तापसी ने ट्वीटर पर अपने फैंस को दी. तापसी ने लिखा कि, "देश के 'सूरमा' का फिल्मांकन पूरा हो गया है. अंतिम चरण समाप्त होने के करीब हैं और 29 जून 2018 को हम यह बेहतरीन कहानी पेश करने के लिये तैयार हैं." तापसी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की प्रेमिका का किरदार निभाते दिखेंगी.

इसके अलावा तापसी बहुत ही जल्द अनुभव सिन्हा की आम लोगों के संघर्ष पर आधारित फिल्म 'मुल्क' में नजर आएंगी. खास बात यह हैं कि, इस फिल्म में दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर भी हैं. तापसी पन्नू 'पिंक' और 'नाम शबाना' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बता दे कि, तापसी पन्नू एक भारतीय मॉडल-अभिनेत्री हैं. जो कि हिंदी फिल्मों सहित कन्नड़, तमिल, तेलगु फिल्मों में काम करती हैं. तापसी मॉडलिंग में अपना करियर बनाने से पहले एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर थीं. ख़ास बात यह हैं कि, अब बॉलीवुड में तापसी की डिमांड बहुत बढ़ चुकी है. कई हीरो भी बतौर अभिनेत्री उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लेना चाहते हैं. लेकिन तापसी सिर्फ चैलेंजिंग रोल वाली फिल्‍मों को ही भाव दे रही हैं.

ये भी पढ़े

शिल्पा, रानी समेत कई एक्ट्रेस को 'हीरो टू एनिमल्स' का सम्मान

किसी भी चीज का आदी हो जाता ये मशहूर सिंगर

कंडोम के विज्ञापनों पर रोक से नाराज है राखी सावंत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -