‘मनमर्जियां’ करने के लिए काफी उत्साहित है तापसी पन्नू
‘मनमर्जियां’ करने के लिए काफी उत्साहित है तापसी पन्नू
Share:

बॉलीवुड दुनिया में खुद को सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित कर चुकी तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ को लेकर सुर्खियों में है. उनका कहना है कि, वह फिल्म ‘मनमर्जियां’ के लिए बेहद ही उत्साहित है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि, "यह आनंद एल. राय की दुनिया के साथ अनुराग कश्यप की दुनिया का बहुत ही सुंदर मिश्रण है, यही कारण है कि मैं इसे लेकर अत्यधिक उत्साहित हूं. यह खास तौर पर अनुराग कश्यप स्टाइल की लव स्टोरी है, जिसमें अच्छे और बुरे किरदार नहीं होते हर किसी में कुछ बड़ी खामियां होती हैं. यह आनंद एल. राय की प्रस्तुति है, जो छोटे कस्बों की इन खूबसूरत (कहानियों) के लिए पूरी तरह जाने जाते हैं."

बता दे कि, इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन भी है. ख़ास बात यह है कि, तापसी और अभिषेक इस फिल्म के जरिये बड़े परदे पर पहली बार एक साथ नजर आने वाले है. अभिषेक बच्चन काफी लम्बे समय के बाद बड़े परदे पर वापसी कर रहे है. उनकी आखिरी फिल्म 'हाउसफुल-3' थी. फिल्म में अभिषेक के अलावा 'मसान' फेम विक्की कौशल अहम रोल में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग फ़रवरी से शुरू होंगी. इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप करेंगे जबकि आनंद एल राय प्रोड्यूसर होंगे.

ये भी पढ़े

वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम

'पद्मावत' को लेकर शाहिद बोलें- शुरू से ही कह रहा हूँ लेकिन.....

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'

अवार्ड नाईट में परिणीति की ड्रेस ने किया सबको हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -