शादी को लेकर तापसी का बड़ा बयान
शादी को लेकर तापसी का बड़ा बयान
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब तापसी से अपनी शादी को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "जब भी मेरी शादी होती है, मीडिया को इसमें ज्यादा कुछ नहीं मिलेगा. आगे उन्होंने कहा कि, "मैं अपनी लव लाइफ के बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती क्योंकि अगली बार से हर स्टोरी वहीं से शुरू होगी."

बता दे कि, तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी. इसके अलावा तापसी की दूसरी फिल्म तमिल डेब्यू थी, 'आदुकलम' इस फिल्म में उनके अपोजिट धनुष नजर आये थे. ख़ास बात यह हैं कि, फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. यही नहीं बल्कि, इस फिल्म ने नेशनल फिल्म अवार्ड्स में 6 नेशनल अवार्ड अपने नाम किये थे.

वही तापसी ने साल 2013 में बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'चश्मेबद्दूर' से किया था. हालंकि इस फिल्म में वह कॉलेज बबली गर्ल के किरदार में नज़र आई थी. वंही दूसरी बॉलीवुड फिल्म में तापसी एक बहुत तेज तर्रार आईबी के एजेंट में रूप में नजर आयीं. फिलहाल तापसी अपनी आने वाली फिल्म में व्यस्त हैं. बता दे कि, तापसी पन्नू फेमिना मिस फ्रेश फेस और सफी फेमिना मिस ब्यूटीफुल स्किन का ताज अपने नाम कर चुकी हैं.

ये भी पढ़े

शाहरुख़ पर नहीं मुझपर आधारित थी फिल्म 'जीरो' : कटरीना

इस फिल्मकार के आगे झुका सेंसर बोर्ड, फिल्म को दी हरी झंडी

अब प्रेम गीतों को लिखना चाहते हैं गायक सैम स्मिथ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -