प्रॉपर्टी व निजी कारणों से हुई थी तंजील अहमद की हत्या
प्रॉपर्टी व निजी कारणों से हुई थी तंजील अहमद की हत्या
Share:

बिजनौर ​: एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद के मर्डर केस में पुलिस को शक है कि उनकी हत्या प्रॉपर्टी विवाद और व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण हुई है। इस मामले में लापरवाही बरतने के इल्जाम में एक चौकी प्रभारी और दो पुलिस कर्मियों को स्थगित कर दिया गया है।

दरअसल जिस व्यक्ति ने इस घटना की सूचना दी थी, उसे चौकी प्रभारी ने धमकी थी। पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने बताया कि स्योहारा थाना के सहसपुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह और सिपाही बुध सिंह को बीते शनिवार की आधी रात को चौकी पर लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित किया गया है।

इस घटना की सबसे पहले सूचना देने वाले आलम को चौकी इंचार्ज ने धमकाया था। अब तक की जांच के अनुसार, तंजील अहमद के पास जामिया नगर में एक दुकान थी, जिसे उन्होने अपने बहनोई को दे दी थी। इसमें कपड़ों की दुकान है। उस दुकान के बदले बहनोई ने अपना एक मकान अहमद को दे दिया।

फरवरी में उस मकान को बेचकर उन्होने एक नई दुकान 24 लाख रुपए में खरीदी। तंजील ने कोई ऐसी प्रॉपर्टी भी खरीदी थी, जिसमें उन्होने बेईमानी की थी। इसी कारण विवाद बढ़ा और उनकी हत्या की गई। अब तक 7 लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस को अभी तक मुनीर नामक शख्स नहीं मिला है।

उसके मिलते ही पूरी कहानी सामने आ जाएगी। हत्या से पहले रेहान और मुनीर साथ थे। मुनीर आपराधिक पृष्ठभूमि का है। वह अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का छात्र रहा है। उसने दो साल पहले तंजील की तरह फहाद नामक एक शख्स की हत्या 9MM पिस्तौल की थी। सभी आरोपी संभल के सहसपुर के हैं। पुलिस का कहना है कि तंजील के मोबाइल का डेटा मिल गया हैष गोलीबारी के दौरान मोबाइल क्षतिग्रस्त हो गया था। इससे जांच में सहयोग मिल सकता है। मामले की जांच के लिए 6 टीमों का गठन किया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -