एक बार फिर इस सीधी-सादी बहु ने दिखाया बिकिनी अवतार
एक बार फिर इस सीधी-सादी बहु ने दिखाया बिकिनी अवतार
Share:

आजकल टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा खूब सुर्ख़ियों में हैं और उनका अंदाज सभी को भा रहा है. जी दरअसल तान्या इन दिनों बाली में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहीं से अपनी तस्वीरों को शेयर करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में वह अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर वेकेशन की कुछ बोल्ड तस्वीरे शेयर की हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और इन तस्वीरों के कारण वह चर्चाओं में आ गईं हैं.

आप देख सकते हैं सामने आई तस्वीरों में तान्या स्वीमिंग पुल में ब्रेकफास्ट करती हुई नजर आ रही हैं और ब्लैक बिकिनी में उनका किलर फिगर देखने के बाद आपके होश उड़ सकते हैं. आप देख सकते हैं बिकिनी के साथ शेड्स लगाए उन्होंने स्वैग के साथ कैमरे के सामने पोज भी दिए और इसके अलावा वह पोल्का डॉट वन पीस ड्रेस में हुस्न की बिजलियां गिराती दिख रही हैं. एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Got my breakfast floating this morning at @thesanctoovilla ! ..#sanctoovilla #balizoo #nofiltermornings #baliindonesia #traveldiaries

वहीं एक फोटो और शेयर कर तान्या ने लिखा है Chilling like a villain in @theedgebali summer breeze villa ! Beautiful is an understatement for this place More pictures coming your way in some#oneeighty #theedgebali #baliindonesia सभी में वह बिनास दिखाई दे रहीं हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में वो हरियाली के बीच झूला झूलती नजर आ रही हैं और उनका अंदाज सेक्सी लग रहा है.

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -