'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' को अलविदा कहेगी यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
'एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न' को अलविदा कहेगी यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस तन्वी डोगरा जो स्टार प्लस पर एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में काव्या की भूमिका में हैं, अब इस शो में नजर नहीं आएंगी. जी हाँ, इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया और इस खबर से सभी के होश उड़ चुके हैं. वहीं इस शो के दर्शकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि वह शो को अलविदा कहने वाली हैं. आपको बता दें कि शो में ज़ैन इमाम के साथ जोड़ी बनाई गई तन्वी की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उनके साथ चल रही थी और कबीर-काव्या जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया. वहीं एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न की लगातार कम रेटिंग ने भी सभी को हैरान किया है.

जी हाँ, वहीं हाल ही में शो के बारे में बात करते हुए तन्वी ने कहा, "शो की गिरती टीआरपी के कारण, चैनल स्टोरी लाइन के साथ प्रयोग कर रहा है. तो हां, यह सच है कि मैं अब एक भ्रम सर्वगुण संपन्न का हिस्सा नहीं रहूंगी. हालांकि, यह गलत है कि मैं छोड़ रही हूं. यह चैनल का निर्णय है जिसका मैं सम्मान करती हूं." वहीं भूमिका और कथानक में उसके नाखुश होने की रिपोर्ट के बारे में पूछें जाने पर तन्वी ने कहा, "यह सब गलत है. मुझे नहीं पता कि यह सब किसने लीक किया. मैं बहुत खुश थी. मेरा प्रोमो ऑन एयर चल रहा था और मैं पोस्टर में थी. मैं इसके बारे में दुखी क्यों होंगी? मुझे मेरे इस बयान से बहुत निराशा हुई है, जो मीडिया में है.'' इसी के साथ तन्वी ने कहा, "काव्या के बाहर निकलने का ट्रैक हमेशा कागजों में था. हालाँकि बाद में आना था और अभी नहीं. लेकिन अब टीआरपी ऐसी है कि निर्माताओं को अब बड़ा कदम उठाने की जरूरत है. मैं निर्माताओं को दोष देने में बिल्कुल भी नहीं हूं, वे दयालु हैं और मेरे लिए अच्छे हैं.''

आप सभी को बता दें कि आगे उनसे पूछें जाने पर कि क्या कहानी रेखा अब काव्या की मौत को देखेगी,तो उन्होंने कहा, "हम इसे एक नोट पर समाप्त करेंगे जहाँ काव्या वापस आ सकती है. लेकिन अब तक, यह एक अंत है. मुझे पता है कि मेरे प्रशंसक दुखी होंगे. कभी-कभी चैनल को कुछ ऐसे कदम उठाने की जरूरत होती है जो हमारे हाथ में न हों. लेकिन मैं इस शानदार यात्रा का हिस्सा बनने तक खुश हूं. समर्थन और प्यार के लिए मैं सभी प्रशंसकों का बहुत आभारी हूं. मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि मेरे जाने के बाद भी उन्हें शो का समर्थन करना जारी रखना चाहिए, क्योंकि आगे की स्टोरी लाइन वास्तव में दिलचस्प है. "

बिग बॉस 13 में आने की खबरों पर फूटा दिव्यांका त्रिपाठी का गुस्सा, कहा- 'नहीं...'

ऑडिशन देने आए उम्रदराज कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित को देखते ही किया ऐसा काम कि...

सुपर डांसर कि जज शिल्पा शेट्टी ने लांच किया योग एप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -