Video : मोटा कहने पर मीडिया पर भड़की आशिक बनाया... की बोल्ड एक्ट्रेस
Share:

फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले काफी लम्बे समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. तनुश्री ने इंडस्ट्री में अपनी बेहद बोल्ड इमेज बनाई है और उन्हें आज भी बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में गिना जाता है लेकिन हाल ही में तनुश्री का एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर तो शायद आप भी हैरान हो जाएंगे. तनुश्री काफी लम्बे समय बाद मुंबई लौटी हैं और इस दौरान मीडिया ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं तनुश्री अब पहले से काफी ज्यादा बदल चुकी हैं. तनुश्री ने ब्लू शर्ट और ब्लैक जैगिंग पहनी हैं. उनका वजन भी काफी ज्यादा बढ़ा हुआ लग रहा है. एक समय पर बोल्ड एक्ट्रेस कहीं जाने वाली तनुश्री के ऐसे लुक को देखकर तो अब पहचाना भी मुश्किल हो रहा है. तनुश्री मीडिया को देखकर हाथ हिला रहीं हैं और ये भी कहती हुईं नजर आ रहीं हैं कि, 'वो इतने समय बाद तो पोज़ भी देना भूल गईं हैं.'

तनुश्री को देखकर एयरपोर्ट पर खड़े दूसरे लोग भी उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर तो इस समय तनुश्री के फोटो और उनके वीडियो ही वायरल हो रहे हैं और हर कहीं बस उनके इस बदले हुए लुक की ही चर्चा हो रहीं है. तनुश्री आखिरी बार फिल्म 'अपार्टमेंट' में नजर आईं थीं और इसके बाद से ही उन्होंने सिल्वर स्क्रीन से दूरियां बना ली थी.

तनुश्री ने आध्यात्म का जीवन अपनाने के लिए पर्दे से दूरी बना ली थी और वो शहर छोड़कर दूर एक आश्रम में रहने लगी थी. तनुश्री ने तो अपने बाल तक कटवा लिए थे और छोटे बालों में उनकी फोटोज भी खूब वायरल हुई थी. खैर फैंस तो उन्हें लम्बे समय बाद देखकर काफी ज्यादा खुश हो गए होंगे.

बॉलीवुड अपडेट...

भारत की इन चीज़ों से प्यार करती हैं यह ब्रिटिश मॉडल

मिस पूजा के नए गाने ने आते ही मचा दिया धमाल

इसलिए नहीं दिखाई फिल्म में संजू की दोनों पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -