अमिताभ ने की तनुश्री दत्ता की तारीफ़, अब सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन
अमिताभ ने की तनुश्री दत्ता की तारीफ़, अब सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन
Share:

बीते दिनों टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता से जुड़ा सवाल पूछा गया. जी हाँ, दरअसल मीटू अभियान से जुड़ा ये सवाल पूछे जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने तनुश्री दत्ता को बहुत बहादुर बताया और बिग बी के तनुश्री दत्ता को बहादुर बताए जाने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. जी हाँ, आपको बता दें कि शो में सवाल था, 'ये आवाज किस ब्यूटी क्वीन और एक्टर की है, जिसने भारत में सबसे पहले मीटू मूवमेंट को लेकर आवाज उठाई?' उसके बाद इस सवाल के ऑप्शन में तनुश्री दत्ता, टीना दत्ता, कंगना रनौत और मंदाना करीमी के नाम दिए गए थे.

वहीं कंटेस्टेंट ने सवाल का सही जवाब तनुश्री दत्ता दिया और इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अतिरिक्त जानकारी देते हुए कहा- ''तनुश्री दत्ता फेमिना मिस इंडिया भी रह चुकी हैं. वे ब्यूटी क्वीन होने के साथ एक्ट्रेस भी हैं.'' बिग बी की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट ने तनुश्री दत्ता को बहादुर बताया. वहीं इसके जवाब में अमिताभ बच्चन ने कहा- ''हां, बहुत बहुत बहादुर.'' वहीं स्पॉटबॉय ने अमिताभ बच्चन के रिस्पॉन्स पर तनुश्री दत्ता से बात की और एक्ट्रेस ने कहा- ''ये कूल था. मैं बहुत आभारी हूं.''

आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ आवाज उठाई थी और तनुश्री ने नाना पर 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. उस दौरान तनुश्री ने कहा था, ''नाना जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने मेरे साथ इंटीमेट होने की कोशिश की.'' इन सभी सवालों के घेरे में आने के बाद नाना को फिल्म हाउसफुल 4 से पीछे हटना पड़ा और बीते दिनों नाना पाटेकर को सबूतों के अभाव में पुलिस ने क्लीन चिट दे दी.

पुरानी खबर शेयर करने पर जमकर ट्रोल हुए जावेद अख्तर, लोगों ने कहा- 'कितने पैग मार...'

The Kapil Sharma Show: जानिए आखिर स्कूल में कितनी बार फेल हुए सुपरस्टार अक्षय कुमार

बिग बॉस 13 : कोयना मित्रा ने एलिमिनेशन के बारे में किया खुलासा, कहा नही मिला फेयर चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -