भारत में #Metoo की आग लगाने वाली तनुश्री ने फिर किया एक और बड़ा खुलासा
भारत में #Metoo की आग लगाने वाली तनुश्री ने फिर किया एक और बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड जगत में 'मीटू मूवमेंट' की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने हाल ही में कहा है कि वो इस मूवमेंट का श्रेय लेना नहीं चाहतीं. इस बारे में तनुश्री का कहना है कि, 'मीडिया साधारण शख्स को नायिका बना रहा है.' आपको बता दें तनुश्री ने कुछ समय पहले मशहूर एक्टर नाना पाटेकर समेत और भी कई लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था और इसके खिलाफ आवाज भी उठाई थी. तनुश्री के बाद अन्य कई महिलाओं ने भी अपनी आपबीती सुनाई.

हाल में तनुश्री ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "मीडिया केवल एक साधारण व्यक्ति को एक नायिका बना रही है. मैंने कुछ नहीं किया, केवल अपनी बात कही, जिसके माध्यम से समाज में कुछ बदलाव या जागरूकता आई. ऐसा नहीं है कि खुद को इस मूवमेंट से पूरी तरह से दूर कर रही हूं. एक तरह से, मेरे साथ जो हुआ मुझे उसका न्याय चाहिए था, जिसने मुझे अपने प्रोफेशनल करियर में कई साल पीछे धकेल दिया." आपको बता दें तनुश्री वापिस से अमेरिका लौट चुकी हैं.

इस बारे में बात करते हुए तनुश्री ने कहा कि, "मैं अब वहां रहती हूं. मैं वैसे भी वापस जाने वाली थी. यह बाय डिफॉल्ट एक लंबी छुट्टी हो गई और मैं दोबारा आऊंगी. मेरा परिवार और बाकी सब याद आएंगे.'' दरअसल तनुश्री का ऐसा मानना है कि भारत में उनके बिना भी 'मीटू मूवमेंट' जारी रहेगा.

यूट्यूब से गायब हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर?

कादर खान के निधन से सदमे में है उनकी ये एक्ट्रेस बेटी!

यहाँ मिल रही 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' , जानकर एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -