बोल्ड सीन देकर भी फेमस नहीं हो पाईं तनुश्री दत्ता, इस एक्टर पर लगा चुकीं हैं गंभीर आरोप

बॉलीवुड में बोल्ड सीन की मालकिन कही जाने वाली तनुश्री दत्ता का आज जन्मदिन है. तनुश्री एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बहुत कम ही उनकी ऐसी फ़िल्में रहीं जो हिट हो पाई. सुपरहिट बनने के लिए तनुश्री ने अपने समय में जमकर बोल्ड सीन दिए लेकिन वह हिट नहीं हो पाईं और सुपरहिट होने के लिए उन्होंने कई हॉट और बोल्ड सीन दिए लेकिन उनका सिक्का नहीं चल पाया. आप सभी को बता दें कि उनका जन्म आज ही के दिन यानी 19 मार्च को साल 1984 में झारखंड के जमशेदपुर में हुआ था.

वैसे तो आप जानते ही होंगे कि तनुश्री दत्‍ता का फिल्मी करियर काफी छोटा रहा और पिछले 9 सालों से वह लाइमलाइट से दूर हैं और अब तक दूर हैं. साल 2004 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता और उसके बाद वह इंडस्ट्री में आ गईं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही जमकर बोल्ड सीन दिए लेकिन फेमस नहीं हो पाईं. आपको बता दें कि तनुश्री ने साल 2005 में फिल्‍म 'आशिक बनाया आपने' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी थे उस दौरान दोनों ने जमकर इंटिमेट सीन किए लेकिन इमरान फेमस हो गए और तनुश्री दत्ता नहीं हो पाईं.  वैसे इसके बाद उन्होंने चॉकलेट और अपार्टमेंट जैसी फिल्‍मों में भी काम किया और दोनों फिल्मों में उन्होंने जमकर बोल्‍ड सींस दिये लेकिन वह फिर भी हिट न हो सकी.

उसके बाद उन्होंने रकीब, ढोल, गुड बॉय बैड बॉय, भागम भाग जैसी फिल्मों में काम किया और फिर इंडस्ट्री छोड़कर चली गईं. वैसे आपको याद हो तो इंडस्ट्री छोड़ने के बाद जब वह वापस आईं तो उन्होंने बॉलीवुड के जाने माने और पुराने अभिनेता नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगा दिया था. उन्होंने कहा था फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़खानी की थी और इसी आरोप के बाद तनुश्री फेमस हो गईं लेकिन उन्हें बॉलीवुड ने बॉयकाट कर दिया गया. आपको याद हो तो इसके बाद उन्हें किसी ने काम के लिए नहीं पूछा. जी दरअसल तनुश्री ने बॉलीवुड में चले #MeToo कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे और अब भी वह कहती हैं कि वह नाना पाटेकर को सजा दिलवाकर रहेंगी.

डांस फ्लोर पर 'टाइगर' ने फिर लगाई आग, रिलीज हुआ 'आई एम अ डिस्को डांसर 2.0' सॉन्ग

यहाँ लोगों ने घर के बाहर लिखा 'ओ कोरोना तुम कल आना'

केएल राहुल के लिए कुकिंग सीख रहीं हैं अथिया शेट्टी, बनाया केक!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -