10 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही तनुश्री दत्ता, फिर दिखाएंगी अपनी बोल्ड अदाएं!
10 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही तनुश्री दत्ता, फिर दिखाएंगी अपनी बोल्ड अदाएं!
Share:

भारत में साल 2018 में #MeToo मूवमेंट की शुरुआत हुई थी और इसे शुरू करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता थी. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि तनुश्री तकरीबन 10 साल बाद पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. जी हाँ... जल्द ही तनुश्री एक शॉर्ट फिल्म से पर्दे पर वापसी करेंगी. पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि तनुश्री की ये फिल्म सेक्सुअल हरासमेंट या यौन उत्पीड़न पर आधारित होगी. हालांकि अब तनुश्री ने खुद ही इन खबरों का खंडन किया है.

इस बारे में हाल ही में तनुश्री ने बताया कि, "खबरें झूठी हैं. फिल्म का #MeToo मूवमेंट या रियल लाइफ स्टोरीज से कोई लेना देना नहीं है." कहा जा रहा है कि तनुश्री ने खुद अपनी अपकमिंग फिल्म की कहानी लिखी है. इस बारे में तनुश्री ने बताया कि, यह कहानी उनके द्वारा नहीं लिखी गई है. इस फिल्म के बारे में तनुश्री दत्ता ने विस्तार से बताया और कहा कि, "यह एक प्रेरणादायक और मोटिवेशनल कहानी है जिसमें मैं अपने और बॉलीवुड में अपने सफर के बारे में बात करती हूं. यह कहानी न्यूकमर्स को पेचीदा और लुभावने जालों में फंसने से बचने में मदद करेगी. यह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पोर्टल ULLU पर उपलब्ध होगी.''

आपको बता दें कुछ महीने पहले ही तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर हैरेसमैंट के आरोप लगाए थे. तनुश्री दत्ता के आरोप की वजह से नाना पाटेकर को फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर होना पड़ा. इस के बाद बॉलीवुड से लेकर राजनीति में भी कई लोगों के नाम सामने आए और कई हस्तियों पर उत्पीड़न के आरोप लगे.

जल्दी ही रिलीज़ होगा Sacred Games 2, इतने दिनों बाद होगा धमाका

कटरीना कैफ की वजह से सुपरस्टार बना यह एक्टर

Video : रणबीर-आलिया ने किया रोमांटिक डांस, नहीं हटी किसी की नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -