राखी सावंत ने तनुश्री के बार में किया बड़ा खुलासा जानकर चौंक जाएगें आप
राखी सावंत ने तनुश्री के बार में किया बड़ा खुलासा जानकर चौंक जाएगें आप
Share:

पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नाना पाटेकर द्वारा की गई यौन उत्पीड़न को लेकर चर्चा में हैं। यह बात इतनी ज्यादा बड़ गई की कई सेलेब्स ने भी इसमें अपनी बात रखी हैं। किसी ने तनुश्री के पक्ष में बात कही तो किसी ने नाना पाटेकर के पक्ष में। हाल ही में तुल पकड़ रहे इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री की हरी मिर्ची कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने बयान दिया। 

छिछोरे बन इस एक्ट्रेस को छेड़ेंगे सुशांत

राखी सावंत ने मीडिया से कहा कि,'जब तनुश्री ने बीच में ही गाने की शूटिंग छोड़ दी थी तो मुझे गणेशाचार्य का फोन आया था और उन्होंने कहा था कि गाना शूट करना है सेट पर आओ। मुझे वहां जाने के बाद पता चला कि तनुश्री बीच में ही गाना छोड़ कर चली गईं। उस वक्त मैं उसे मनाने गई। टीम के कई लोग उसे मनाने गए लेकिन वह अपने कमरे से बाहर नहीं आई। मैनें उसके हेयर आर्टिस्ट मेकअप आर्टिस्ट से बात की तो पता चला वह 4 घंटे से ड्रग्स के नशे मे बेहोश पड़ी थीं और अब वह बड़ी-बड़ी बात कर रही है। मैं आखिरी दम तक नाना पाटेकर के साथ हूं और रहूंगी।' 

इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज

आपको बता दें यह पूरा मामला 10 साल पहले का है। फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के दौरान तनुश्री को गाने में इंटीमेट सीन करना था लेकिन वह नाना पाटेकर के साथ असहज महसूस कर रहीं थीं इसलिए तनुश्री ने सीन करने से मना कर दिया था। तनु ने मीडिया को बताया कि मेरे मना करने पर नाना पाटेकर ने जबरदस्ती की थी। नाना पाटेकर ने जवाब देते हुए कहा मैं कोर्ट भी जा सकता हूं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !

'पद्मावत' के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के लिए दीपिका का खास प्लान

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -