पूजा भट्ट ने तनुश्री-नाना विवाद पर दिया शॉकिंग बयान
पूजा भट्ट ने तनुश्री-नाना विवाद पर दिया शॉकिंग बयान
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहे विवाद ने बड़ा रूप ले लिया है। पूरी इंडस्ट्री में चारों तरफ बस इस विवाद पर चर्चा चल रही है। विवाद इतना बढ़ गया कि सेलेब्स भी  तनुश्री और नाना के बीच अपना पक्ष रखने लग गए है। देखा जाए तो अधिकतर सेलेब्स ने तनुश्री के पक्ष में अपनी बात रखी हैं और तनुश्री का हौसला बढ़ाया है। वहीं नाना पाटेकर के पक्ष में भी कई सेलेब्स आगे आए है। हाल ही में पूजा ने भट्ट ने तनुश्री को ऐसी बात कही जिस पर उन्हें अमल करना चाहिए। 

Gandhi Jayanti 2018 : गांधी जी के इन संदेशों के जरिए आप भी अपने जीवन में करे बदलाव्

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने तनुश्री से कहा कि, 'यहां कोई किसी का नहीं है। तुम्हें अपनी लड़ाई खुद लड़ना होगी। इस इंडस्ट्री में फिल्मी सितारों के भरोसे लड़ाई नहीं लड़ना चाहिए। अगर आप सच बोल रहे हैं तो आपको किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं है। आप सीधे कोर्ट जाए और वहां पर अपनी बात रखें। अगर आप सच है तो दुनिया के सामने आकर लड़ें। छुपने से कुछ नहीं होगा।'

गाँधी जी की वजह से पहली बार बैन हुई थी कोई फिल्म

गौरतलब है कि यह मामला 2008 का है जिसे 10 साल हो गए है। यह मामला फिल्म 'होर्न ओेके' के दौरान का है। उस वक्त एक गाना शूट करना था। वह इंटीमेट सीन था जिसे लेकर तनुश्री असहज महसूस कर रहीं थीं तो उन्होंने सीन करने से मना कर दिया। इसके बाद गुस्साएं लोगों ने तनुश्री की कार पर हमला भी किया था वहीं नाना पाटेकर ने सीन करने के लिए जोर भी दिया था लेकिन तनुश्री नहीं मानी। इसके बाद तनुश्री की जगह राखी सावंत ने डांस किया था। आपको बता दें इसके बाद से तनुश्री को काम मिलना बंद हो गए थे। वह आखिरी बार फिल्म 'अपार्टमेंट' में नज़र आई थी। इसके बाद वह अमेरिका चली गईं थी। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

काशी की ये चीज़ सबसे ज्यादा पसंद आई प्रीति ज़िंटा को

तनुश्री दत्ता और उनके पिता पर हर तरफ से हुआ वार, हमलावरों ने तोड़ दी पूरी कार

इस फिल्म में फिर देखने को मिल सकता है रानी-शाहरुख़ का रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -