पिता के सामने तांत्रिक ने उतारे उनकी बेटी के कपडे और बनाने लगा संबंध..
पिता के सामने तांत्रिक ने उतारे उनकी बेटी के कपडे और बनाने लगा संबंध..
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. ऐसे में कहा जाता है कि रुपयों की चमक में आदमी अंधा हो जाता है, और फिर उसे कुछ दिखाई नहीं देता है ऐसा ही कुछ आज के मामले में भी हुआ है . दरअसल यह मामला रेप का है. खबरों के अनुसार खजाने के लालच में एक मां-बाप के सामने उसकी नाबालिग लड़की से तांत्रिक ने रेप किया गया और फिर बलि चढ़ा दी. अब पुलिस ने माता पिता और तांत्रिक तीनो को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार यह मामला कन्नौज का है जहाँ जमीन के नीचे खजाना मिलने की ख्वाहिश में एक तांत्रिक ने नाबालिग लड़की की बलि चढ़ा दी. जानकारी मिली है कि तांत्रिक के इस पुरे जाल में लड़की के मां-बाप भी शामिल थे. एक दिन आधी रात को गांव के बाहर तांत्रिक पीपल के पेड़ के नीचे तंत्र क्रियाएं करता रहा और उस वक्त ही इस दौरान उसकी नजर एक लड़की पर पड़ी जिसे देखते ही उसकी नियत खराब हो गई और उसने उसके पिता को खजाने का लालच दिया और फिर पिता और माँ के सामने नाबालिग को खेतों पर ले जाकर बलात्कार किया.

तांत्रिक ने बताया कि उसने पहले उन पति-पत्नी को जाल में फंसाया था, बाद में लड़की के पिता के सामने पूजा-पाठ और देवता को खुश करने का वास्ता दिया. उसके बाद वह उनकी 15 साल की बेटी को पीपल के पेड़ के नीचे ले गया जहाँ तांत्रिक ने लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके बाद उसके साथ संबंध बनाने लगा. यह सब होता हुआ माता-पिता देखते रहे क्योंकि उन्हें खजाना चाहिए था. खबरों के अनुसार लड़की के पिता ने बताया कि उनकी लड़की को निर्वस्त्र कर बलि देने से पहले 11 बार उसका गला दबाया गया था.

भाभी को अकेले देख पीछे से पकड़कर देवर छूने लगा गंदी जगह और फिर...

भाभी को अकेले देख कमरे में घुस गया देवर और कहा- 'भाभी मेरे साथ सोकर देखो..'

गुजरात में किया है रेप और अब बिहार से गिरफ्तार हुआ आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -