रात में तांत्रिक ने बुलाया घर और महिला के साथ किया ऐसा काम
रात में तांत्रिक ने बुलाया घर और महिला के साथ किया ऐसा काम
Share:

अपराध की खबरों में कभी कभी ऐसी खबर सामने आ जाती हैं जो यकीन करने लायक नहीं होती हैं. ऐसे में हाल ही में जो खबर आई है वह मुंबई से सटे पालघर जिले की है. जहाँ 37 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार करने वाले तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी अजय चौधरी कोलकाता के वीरभूम इलाके का रहने वाला है और पालघर जिले में चंदनसार इलाके में रहता है. बताया जा रहा है कि वह अपने आप को काली मां का पुजारी और अघोरी बाबा बताता है और सभी की मनोकामना पूरी करने की ताकत रखता है.

ऐसे में महिला ने बताया कि 'उस तांत्रिक ने महिला से कहा था कि उसके पास कई शक्तियां हैं जिससे वह उसकी सभी परेशानियों को दूर कर खुशियां भर देगा और उसे संतान भी होगी.' ऐसे में उसने उसे भी इसी बात का लालच दिया था और अपने पास बुलाया था. उसने एक बार महिला को अमावस्या को बुलाया और उस रात महिला के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उसने महिला को पूर्णिमा की रात बुलाया और उसे उसके कपडे उतारने के लिए कहा.

उसके बाद महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया. वहीं उस तांत्रिक ने महिला को डरा कर रखा था कि यदि वह किसी को कुछ भी बताएगी तो उसे मां का श्राप मिलेगा और तब वह संतान प्राप्त नहीं कर सकेगी. अंत में महिला को समझ आ गया कि वह उसके साथ धोखा कर रहा है और इस बारे में उसने पुलिस को बताया.

घर की कलह से परेशान व्यक्ति ने की आत्महत्या

बच्ची को देख बिगड़ी वृद्ध की नियत, कर दिया यह काम

पति के पैसों से आशिक के साथ रंगरेलिया मनाती थी पत्नी, पति को चल गया पता और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -