नौ दिनों तक तांत्रिक ने अपने कमरे में रखा महिला को बंद, किया कुछ ऐसा कि गिर गया गर्भ
नौ दिनों तक तांत्रिक ने अपने कमरे में रखा महिला को बंद, किया कुछ ऐसा कि गिर गया गर्भ
Share:

हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिला में एक अपराध का मामला सामने आया है. इस मामले में एक तांत्रिक ने एक महिला को झांसा देकर नौ दिनों तक अपने घर में बंधक बनाए रखा और उस दौरान वह झांड़फूंक के बहाने उसे पीटता रहा और शारीरिक यातनाएं भी दी. इस मामले में महिला ने बताया कि उसका दो माह का गर्भ गिर गया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में जब पुलिस के पास बात पहुंची तो तांत्रिक भाग चूका है लेकिन उसकी खोजबीन की जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बात करते हुए बताया कि आरोप लगाने वाली महिला की हालत पहले से ही ठीक न होने की बात गांव के लोगों ने बताई है और ऐसे में पूरी जांच के बाद ही मामला दर्ज किया जाएगा. वहीं मिली खबरों के अनुसार, मामला टिकैतनगर थाना क्षेत्र के गांव बसंतपुर का हैं. यहां रहने वाली एक महिला का आरोप है कि दस दिन पूर्व उसकी 12 वर्षीय पुत्री की तबियत खराब हो गई थी और इसी कारण से वह गांव के ही एक तांत्रिक के पास पुत्री को लेकर दिखाने गई थी लेकिन तांत्रिक ने उसे रोक लिया. सके बाद तांत्रिक ने महिला से कहा कि बेटी पर नहीं आप पर भूत-प्रेत का साया है और आपको मेरे पास रुकना होगा.

ऐसे कहकर उसने महिला को कमरे में बंद कर लिया और बाहर न निकलने की सलाह दी. यह सुनकर महिला भी तांत्रिक के झांसे में आ गई. वहीं नौ दिनों तक तांत्रिक तिलकराम उसको शारीरिक यातनाएं देता रहा और उसकी खूब पिटाई भी की लेकिन बीते शुक्रवार को महिला तांत्रिक से बचकर थाने गई और शिकायत दर्ज करवाई.

बार डांसर से साथ लिव-इन में में रह रहा था युवक, हुआ कुछ ऐसा कि मार दी गोली

यूपी में दरोगा के परिवार की हथोड़े से पीट-पीटकर हत्या, पत्नी समेत तीन लोगों की मौत

नोटबुक में खुद की मौत की प्लानिंग कर फंदे पर झूला छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -