झाड़ फूंक के बहाने पति के सामने पत्नी को जंगल ले गया तांत्रिक और फिर...

May 22 2019 02:20 PM
झाड़ फूंक के बहाने पति के सामने पत्नी को जंगल ले गया तांत्रिक और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला शाहजहांपुर से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ शाहजहांपुर के मदनापुर थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा इलाज के बहाने महिला से दुष्कर्म किए जाने का मामला जानकारी में आया है. मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने आरोपित तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मदनापुर थाना प्रभारी मोहम्मद कासिम ने बीते मंगलवार को बताया कि थाना क्षेत्र के गांव समस्तीपुर निवासी 25 वर्षीय महिला काफी दिनों से बीमार थी और इसी बीच किसी ने उसको बताया कि पेहना निवासी तांत्रिक प्रमोद झाड़ फूंक कर बीमारी को ठीक कर देता है.

वहीं उसके बाद महिला प्रमोद के पास झाड़फूंक कराने जाने लगी. इस दौरान तांत्रिक प्रमोद ने 19 मई की शाम को झाड़ फूंक के बहाने महिला को बुलाया था महिला पति के साथ पहुंची. उसके बाद तांत्रिक ने महिला को कहा उसे उसके साथ अकेले जंगल में जाना होना, जहाँ जाने के लिए महिला तैयार हो गयी. उसके बाद तांत्रिक ने महिला को जंगल में ले जाकर झाड़ फूंक के बहाने दुष्कर्म किया.

वहीं दुष्कर्म की शिकार हुई महिला ने रास्ते में पति को तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म किये जाने की बात बताई और पति दुष्कर्म की शिकार हुई पत्नी को लेकर पुलिस के पास पहुंचा और मामले की शिकायत की. इस मामले में पुलिस ने महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया और आरोपित तांत्रिक प्रमोद के विरुद्ध मामला दायर कर लिया है और इस समय आरोपित फरार है लेकिन पुलिस उसकी जांच में जुटी है.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़

हनुमानगढ़ में कर्ज से परेशान होकर अधेड़ ने लगाया मौत को गले