पिता के कपड़े धोते समय जेब से मिली ऐसी पर्ची कि खोलते ही उड़ गए बेटी के होश...
पिता के कपड़े धोते समय जेब से मिली ऐसी पर्ची कि खोलते ही उड़ गए बेटी के होश...
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि हमारे देश में ऐसे बहुत से लोग हैं जो अंधविश्वास और टोने-टोटके को मानते हैं. आजकल लोग भगवान से कहीं ज्यादा अंधविश्वास मानने लगे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक आदमी की जान जाने के बाद उसके परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उस आदमी की बेटी जब अपने पिता के कपड़े धो रही थी तो उनकी शर्ट की जेब से उसे एक पर्ची मिली, जिसे पढ़ते उसके होश उड़ गए. इस मामले में उस चिट्ठी से आदमी की मौत का रहस्य खुल गया.

जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार जो पर्ची उस आदमी की शर्ट की जेब से मिली थी वह एक तांत्रिक के द्वारा ही लिखी गई थी जिसमें लिखा था कि अगर वह अपनी जमीन में गड़ा हुआ सोना हासिल करना चाहता है तो उसे अपने परिवार के किसी सदस्य की बलि देनी पड़ेगी, इस पर उस आदमी ने वैसा ही किया और उसने अपने चचेरे भाई की ही बलि दे दी, लेकिन उस तांत्रिक की लिखी इस पर्ची से सारा राज खुल गया और इस मामले में को पर्ची मिलने के बाद पुलिस में ले जाया गया.

वहीं इस मामले में पुलिस ने उस तांत्रिक और उसके भाई को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया है और हिरासत में ले लिया है. अब दोनों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि जल्द ही वह जांच कर पुरे मामले का खुलासा कर देंगे.

पहले गायों को नशीले इंजेक्शन देकर उतारते थे मौत के घाट, फिर करते थे ये काम...

पुरानी रंजिश के चलते दोस्तों ने किया दोस्त के साथ ऐसा काम

पति कर रहा था प्रेमिका के साथ ऐसा काम, पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा और....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -