शादीशुदा भतीजी से तांत्रिक फूफा ने कहा, 'मेरे गुप्तांग में दिव्य शक्ति है, सम्भोग करोगी तो..'
शादीशुदा भतीजी से तांत्रिक फूफा ने कहा, 'मेरे गुप्तांग में दिव्य शक्ति है, सम्भोग करोगी तो..'
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी दरअसल यह मामला दिल्ली का है जहाँ पुलिस ने एक शख्स को अपनी ही भतीजी के बलात्कार के आरोप में बीते सोमवार को गिरफ्तार किया है. खबरों के अनुसार 60 साल का बलात्कारी फूफा करीब पिछले 4 सालों से लगातार लड़की के साथ बलात्कार कर रहा था. लड़की ने बताया कि आरोपी शख्स उसके मांगलिक दोष को दूर करने के नाम पर उसके साथ बार बार दुष्कर्म कर रहा था. पीड़िता लड़की ने दिल्ली महिला आयोग में शिकायत की और उसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया. पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट निकलवाई जिसमे पीड़िता से दुष्कर्म की पुष्टि हुई है.

बाद में लड़की ने बताया कि उसका फूफा खुद को तांत्रिक बताता है और 4 साल पहले उसके फूफा ने उसके माता-पिता को विश्वास दिलाया कि पीड़िता को मांगलिक दोष है और दोष दूर करने के लिए गहन साधना करनी पड़ेगी. इसके बाद लड़की के फूफा ने उसके परिजनों को बताया कि लड़की के मांगलिक दोष के कारण पूरे परिवार को कष्ट उठाने पड़ रहे हैं और उसने लड़की के परिवार से कहा कि वो दोष दूर करने के लिए तंत्र क्रिया करेगा और वो यह तंत्र क्रिया लड़की के साथ अकेले कमरे में करेगा.

 

उसके बाद वह लड़की को कमरे में ले गया और उससे कहा कि उसके गुप्तांग में दिव्य शक्ति है और वह अगर उसके साथ संभोग करेगी तो उसके सारे कष्ट दूर हो जाएंगे. इसके बाद उसने लड़की को धमकी दी कि अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसका परिवार बर्बाद हो जाएगा और उसके पिता की मृत्यु हो जाएगी. यह सब सुनकर लड़की मान गई और उसके बाद उसकी शादी भी हों गई जिसके कारण उसने तांत्रिक के पास जाना बंद कर दिया. इसके बाद तांत्रिक लड़की की मां को फ़ोन करने लगा कि अगर लड़की उसके पास पूजा के लिए नहीं आएगी तो वो मर जाएगी, और फिर आरोपी शादी के बाद भी किसी बहाने से लड़की को मायके बुलाकर उससे दुष्कर्म करता रहा, जिससे तंग आकर लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई.

मंदिर में भगवान के सामने पुजारियों ने मिलकर किया मासूम बच्ची का रेप

मदरसे में हैवानियत, नाबालिग से बलात्कार के आरोप में मौलवी गिरफ्तार

एक बार फिर हुई निर्भया जैसी हैवानियत, चेहरे पर काटकर प्राइवेट पार्ट का किया यह हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -