बॉलीवुड ने सांवली अभिनेत्रियों को भी अपनाया है.....
बॉलीवुड ने सांवली अभिनेत्रियों को भी अपनाया है.....
Share:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज़ ब्रेट ली ने क्रिकेट की पारी खेंलने के बाद अब एक्टर के रूप में भी एक नई पारी की शुरुआत की है। वे जल्द ही अपनी फिल्म 'अनइंडियन' के जरिए बॉलीवुड मे कदम रखने वाले है, जो कि अगस्त में रिलीज होगी। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वे इन दिनों इंडिया में हैं। हाल ही में वे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. तथा बता दे की इस फिल्म में उनके साथ काम कर रही भारतीय अदाकारा तनिष्ठा का कहना है, "भारतीय समाज गोरे रंग के पीछे पागल है और कमर्शियल सिनेमा उसी भावना को हवा दे रहा है."

वो कहती हैं, बॉलीवुड हमेशा से ही सांवली अभिनेत्रियों के लिए खुला रहा है लेकिन हमारा समाज आज भी सांवलेपन को लेकर पूर्वाग्रह से ग्रसित है. तनिष्ठा चटर्जी ने कहा “मुझे ऐसा लगता है कि हमने सांवली अभिनेत्रियों को भी अपनाया है. स्मिता पाटिल, शबाना आजमी, काजोल और रानी मुखर्जी जैसी कई अभिनेत्रियां इसमें शामिल हैं.

हमारा भारतीय समाज आज भी सांवलेपन को लेकर पुरानी सोच रखता है.” तनिष्ठा ‘अनइंडियन’ नाम से बन रही इस इंडो-ऑस्ट्रेलियन फ़िल्म में मीरा नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो मॉडर्न ख्यालों वाली स्वतंत्र महिला हैं और हर मामले में महिलाओं के अधिकारों की बात करती हैं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -