लताजी के वीडियो पर फूटा बहनों का गुस्सा.....

Jun 01 2016 03:43 PM
लताजी के वीडियो पर फूटा बहनों का गुस्सा.....

जिस प्रकार से अभी चर्चाए काफी गर्म है की एआईबी रोस्ट के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाडी व मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर और बॉलीवुड में अपनी सुमधुर आवाज के दम पर सभी लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली पार्श्वगायिका लता मंगेशकर पर आपत्तिजनक कॉमेडी किए हैं। इसके बाद से ही वे सोशल मीडिया के निशाने पर हैं। तथा इस पर पहली बार संगीत जगत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी अपन चुप्पी को तोड़ा है. खबर है कि एक वेबसाइट के द्वारा स्वर कोकिला लता मंगेश्वर से जब इस वीडियो और तन्मय भट्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ' मैंने यह वीडियों नहीं देखा और ना ही मैं इसे देखना चाहती हूं।

अब लताजी की बहन आशा भोंसले व मीना ताई ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त की है. आशा ने कहा की मेने यह वीडियो नहीं देखा है तथा न ही कभी देखने की इच्छा रखती हु. वहीं दूसरी बहन मीना ताई ने कहा कि हम उस आदमी को नहीं जानते है तथा अनुरोध करते है कि मिडिया भी वीडियो को बार बार नहीं दिखाए. गौरतलब है कि इस मामले में अभिनेता अनुपम खेर, रितेश देशमुख जैसे सेलेब्स ने भी उन्हें ट्विटर पर जमकर लताड़ लगाई। कॉमेडियन ने दो मिनट के स्नैपचैट वीडियो में भारतरत्न पाने वाली इन दो शख्सियतों को लेकर कई अश्लील कमेंट किए हैं।

बता दे कि तन्मय ने विराट कोहली को लेकर लता मंगेशकर और सचिन तेंडुलकर के बीच झगड़ा दिखाया है। तन्मय ने कुछ दिन पहले ये वीडियो फेसबुक पेज पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में लिखा है, ''सचिन VS लता सिविल वॉर (मैं भी लता और सचिन से प्यार करता हूं, ये सिर्फ फन के लिए है) इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कॉमेडी करते वक्त तन्मय ने सचिन और लता के लिए कई आपत्तिजनक शब्द बोले।