मां तनुजा के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आई तनीषा मुखर्जी
मां तनुजा के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आई तनीषा मुखर्जी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने तो अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है लेकिन इस मामले में उनकी छोटी बहन पीछे रह गई हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं तनीषा मुखर्जी के बारे में जो इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल तनीषा इन दिनों अपनी मां तनुजा के साथ अंडमान निकोबार आईलैंड की सैर कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में यहां की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं तनीषा अपनी मां के साथ स्व‍िमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में मां के लिए एक बेहद खूबसूरत कविता की पंक्तिया लिखी हैं. तनीषा ने लिखा हैं कि- Mother o’mine mother o’mine If i were damned of body and soul I know whose prayers would make me whole !

वैसे तनीषा सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ नजर आती हैं. फैंस भी उनके बोल्ड लुक को खूब पसंद करते हैं. तनीषा जब से बिग बॉस में आई हैं तब से ही उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई है. हालांकि फिल्मों में उन्हें सफलता नहीं मिली. तनीषा अब तक तुम मिलो तो सही, सरकार राज, वन टू थ्री आदि फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. तनीषा आखिरी बार फिल्म 'अन्ना' में नजर आईं थीं.

वैलेंटाइन वीक में कार्तिक ने बता ही दी अपने दिल की बात, इनसे है खास रिश्ता

अपने इस नाम को सुनते ही शरमा जाते हैं अमिताभ बच्चन

पहली ही फिल्म से हिट हो गया था ये अभिनेता, आज जी रहा है गुमनामी की जिंदगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -