अमेरिका में काजोल की बहन के साथ हुई बदतमीजी, बयां किया दर्द
अमेरिका में काजोल की बहन के साथ हुई बदतमीजी, बयां किया दर्द
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी को लेकर हाल ही में हैरान करने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो तनीषा को अमेरिका में नस्लवाद का शिकार होना पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो न्यूयॉर्क में तनीषा CRY अमेरिका चैरिटी गाला अटेंड करने गई थीं. उन्होंने यह आरोप लगाया है कि उन्हें न्यूयॉर्क के The Jane Hotel में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा, जहां वह ठहरी थीं.

हाल ही में तनीषा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया कि, "जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवेदनशील टिप्पणी की. वो कर्मचारी बहुत रूड था. मेरे साथ बदतमीजी की. उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अपमानजनक थी." उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "होटल के कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते. अमेरिका में नस्लवाद का सामना करना दुखद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था."

तनीषा ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि, 'जब मैंने होटल के मैनेजर से संपर्क किया तो उन्हें होटल से कोई सपोर्ट नहीं मिला. होटल अथॉरिटी ने मदद से इंकार कर दिया.' इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी लिखा था जिसमें तनीषा ने उस समय का एक वीडियो भी शेयर किया था. इस ट्वीट में तनीषा ने लिखा था कि- 'Shiftiest place ever.! Racist horrible people @JaneHotelNYC.' वैसे यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को विदेश में नस्लीय भेदभाव का शिकार होना पड़ा है.

आयुष्मान खुराना पड़े मुसीबत में, हाई कोर्ट में हुआ केस दर्ज

ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट

‘सांड की आंख’ में गोबर थापते हुए दिखी यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -