नए लुक में नजर आई अजय देवगन की साली
नए लुक में नजर आई अजय देवगन की साली
Share:

अजय देवगन की साली 'तनीषा मुखर्जी' ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया हैं जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया हैं. इन तस्वीरों में तनीषा बहुत ही सेक्सी और बिंदास अंदाज में एक नए हेयर कट में नजर आ रही हैं. तनीषा काजोल की तरह ही बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और इन्होने कई हिट फिल्मों में काम भी किया हैं. आप सभी ने तनीषा को फिल्म Sssshhh.. में देखा होगा. इस फिल्म से तनीषा ने अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. फिल्म 'सरकार' में भी इन्हे देखा जा चुका हैं.

इसी के साथ ये Popcorn Khao! Mast Ho Jao, Neal N Nikki, Tango Charlie, One Two Three, Sarkar Raj, Tum Milo Toh Sahi, Be Careful, Anna (2016 film) में नजर आ चुकी हैं. तनीषा को 'Bigg Boss 7' में भी देखा जा चुका हैं ये इस शो में रनर अप रही थी. इसी के साथ ये और भी कई टीवी शोज़ में अपने जलवे दिखा चुकी हैं, जैसे - Gangs of Haseepur, Khatron Ke Khiladi, Bigg Boss 9, Bigg Boss 10, Comedy Nights Bachao, Bigg Boss 11, Entertainment Ki Raat आदि.

तनीषा बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रही तनूजा मुखर्जी की बेटी और काजोल देवगन की बहन हैं. काजोल के साथ तनीषा की काफी अच्छी बनती हैं और दोनों बहने कई इवेंट्स में साथ नजर आती हैं. तनीषा के इंस्टाग्राम पर 281k followers हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं.

अपने फॉलोवर्स के लिए अब तक तनीषा 1,378 पोस्ट कर चुकी हैं. हाल ही में जो नई तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की हैं उन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा हैं Just because we killed it in the Gold Series! @vivanbhathena_official इन दिनों तनीषा के हाथ में कोई फिल्म नहीं हैं लेकिन खबर हैं कि जल्द ही वे किसी फिल्म से पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी

हॉटनेस में कृति से आगे हैं उनकी छोटी बहन

फिल्म रेस 3 के रिलीज होने से पहले सलमान को लगा बड़ा धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -