बैकलेस अंदाज में नजर आईं तनीषा मुखर्जी, फैंस कह रहे अप्सरा
बैकलेस अंदाज में नजर आईं तनीषा मुखर्जी, फैंस कह रहे अप्सरा
Share:

हाल ही में तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर सभी फैंस ख़ुशी के मारे पागल हो गए हैं. जी हाँ, इस समय इन तस्वीरों के कारण फैंस उनकी सुंदरता की खूब सराहना कर रहे हैं और उन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं. इन तस्वीरों में आप सभी देख सकते हैं तनीषा मुखर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर में काले रंग की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Be free make ur own fashion think disruptive! No one should set boundaries on us! We should define our space! Happy #sunday

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है #tanishaamukerji #health #fitness #mindbodysoul इसमें व्ही वह किसी सेक्सी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखाई दे रहीं हैं. तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी फोटों शेयर करती रहती हैं. तनीषा इससे पहले ब्लैक ड्रेस में अपनी फोटों शेयर करने पर भी चर्चाओं में आईं थीं. आप सभी जानते ही होंगे कि तनीषा मुखर्जी काजोल की बड़ी बहन हैं और तनीषा मुखर्जी के परिवार का फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक मुकाम है.

तनीषा को आप सभी ने रियलिटी शो बिग बॉस शो के 7 में भी देखा होगा जहाँ जाने के बाद वह जमकर सुर्ख़ियों में आईं थीं. जल्द ही वह एक और शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं.

कभी टीवी के देवानंद कहे जाते थे वरुण बडोला, अब हो चुकी है ऐसी हालत

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

शो में फीमेल फैन ने कह दी ऐसी बात कि कपिल हो गए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -