फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, वीरता का परचम लहराया चहुओर
फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का मराठी ट्रेलर रिलीज, वीरता का परचम लहराया चहुओर
Share:

मराठी फैंस के लिए तानाजी: द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर मराठी भाषा में रिलीज किया गया है. आखिरकार आज फिल्म का ट्रेलर मराठी भाषा में रिलीज कर दिया गया था. मराठी भाषा में भी ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और यूट्यूब पर इसे कुछ ही घंटे में अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

'इंडियन 2' के बाद अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे शंकर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि तानाजी ऐतिहासिक फिल्म है, जिसमें साल 1670 में सिन्हागढ़ के युद्ध में तानाजी मलुसरे की वीरता को दिखाया जाएगा. तानाजी मलुसरे ने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े. तानाजी मलुसरे मराठा साम्राज्य के महान शासक छत्रपति शिवाजी की सेना में सेनापति थे. हालांकि भारतीय इतिहास में योद्धा के रूप में उऩकी चर्चा कम हुई लेकिन अब इस फिल्म में उनके वीरता को देखा जाएगा. फिल्म में अजय देवगन तानाजी मलुसरे के किरदार में नजर आएंगे और काजोल को उनकी पत्नी  सावित्री बाई मलुसरे के रोल में देखा जाएगा.

साउथ के सिनेमा जगत में शोक, स्थगित हुआ 'अल्लू अर्जुन' की फिल्म की टीजर रिलीज

कई मायनों में फिल्म तानाजी खास है. फिल्म में अजय देवगन और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ देखा जाएगा. वहीं सैफ अली खान भी ओमकारा के बाद इसमें एक बार फिर से अजय के साथ नजर आएंगे. फिल्म तानाजी में सैफ अली खान फिल्म को उदय भान के किरदार में देखा जाएगा. तानाजी अजय देवगन की 100 वीं फिल्म होगी. उन्होंने अब तक अपने करियर में 99 फिल्में की है. साथ ही निर्देशक ओम राउत इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे है.

महिलाओं की सुरक्ष को लेकर सामंथा ने कही यह बात...

रजनीकांत ने अपनी आने वाली फिल्म के ऑडियो लॉन्च पर किया धन्यवाद

उस्ताद जाकिर हुसैन ने कहा-मैं अभी भी एक छात्र हूं, और सीखने के लिए बहुत कुछ है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -