'तानाजी..' के लिए जर्मनी से आई स्पेशल टीम, होगा एक्शन धमाल
'तानाजी..' के लिए जर्मनी से आई स्पेशल टीम, होगा एक्शन धमाल
Share:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान इन दिनों जिम के चक्कर काटते नजर आ रहे हैं. देखा जा सकता है कि वो अपनी आने वाली फिल्म के लिए जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं. इस साल आनेवाली अपनी अगली ऐक्शन फिल्मों के लिए पूरी तैयारी में जुट गए हैं. उनकी पहली फिल्म है अजय देवगन स्टारर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Taanaji: The Unsung Warrior) और इसके अलावा नवदीप सिंह की अगली फिल्म में भी नजर आनेवाले हैं सैफ. इन फिल्मों के लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं और इसी से जुडी एक जानकारी सामने आई है.

ताज़ा खबरों की मानें तो 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में काफी सारे ऐक्शन सीक्वेंस होंगे और इसीलिए जर्मनी से एक स्पेशल टीम बुलाई गई है, जो एक्शन सीन के लिए सैफ को ट्रेन करेगी. वैसे तो ये टीम सभी फिल्म के सभी कलाकारों को ट्रैन करेगी क्योंकि इसमें कई सारे एक्शन सीन होने वाले हैं. बता दें, सैफ इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शूट कर चुके हैं और जल्द ही अगली शूटिंग में जुट जाएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की अगली शूटिंग फरवरी के अंत में की जाएगी. फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. 

फिल्म के बारे में बता दें, यह फिल्म मराठा साम्राज्‍य के सेनापति सूबेदार तानाजी मालुसरे की जीवनी पर बेस्ड है, जिनपर छत्रपति शिवाजी महाराज बेहद विश्‍वास करते थे और वह 17वीं सदी में मराठा साम्राज्य के संस्थापक भी थे. वह शिवाजी के प्रति इतने वफादार थे कि अपने बेटे की शादी छोड़कर युद्ध में चले गए. मराठा साम्राज्य के प्रसिद्ध योद्धाओं में से तानाजी का नाम सबसे पहले आता था. यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज़ होगी, जिसमें सैफ अली खान औरंगजेब के सेनापति का रोल प्‍ले कर रहे हैं. 

Batla House Wrap up : शूटिंग के बाद जमकर हुई पार्टी, जॉन के साथ तस्वीरें आई सामने

राखी सावंत ने अपने सीने पर लिखावाया रणवीर सिंह का नाम, कर रही है ऐसा काम

मीडिया को देखते ही तैमूर ने कह दी ऐसी बात, ख़ुशी से झूम उठे कैमरामैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -