अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी
अपने नए शो के लिए खूब एक्साइटेड हैं तनाज ईरानी
Share:

टीवी इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली और खूबसूरत अभिनेत्री तनाज ईरानी नए स्टार प्लस के शो, कहां हम कहां तुम को लेकर खूब एक्साइट्ड हैं. इस शो में वह एक अमीर, शीर्ष पायदान डॉक्टर की भूमिका निभाती हैं और इसके लिए वह बहुत उत्साहित हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में बताया कि "मेरा किरदार मुख्य लीड करण वी ग्रोवर की चाची है. हां कहने का एक मुख्य कारण यह था कि संदीप सिकंद प्रोडक्शन को डायरेक्ट करते है और वह जानते है कि हर किरदार को पूरी तरह से ऑन-स्क्रीन देना है."

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "संदीप ने मुझे सिर्फ एक लुक टेस्ट के लिए आने के लिए कहा, यह कहते हुए कि मे डॉ निशी के किरदार के साथ पूर्ण न्याय करने में सक्षम रहूंगी, क्योंकि उसने मेरे पिछले काम के आधार पर उसकी कल्पना की थी. वह बहुत सही थे, क्योंकि मैं सिर्फ व्यंग्य और शैली से प्यार करती हूं और चरित्र टेबल में लाता है; वह मेरी तरह है. हमारे शो की सबसे बड़ी खासियत यह है कि सब कुछ बहुत स्वाभाविक है.हां, दैनिक पीस की गतिशीलता को देखते हुए, हमारे पास नाटक होगा.हालांकि, मास और क्लास के एक शक्तिशाली संयोजन के लिए ध्यान रखें, जो हमें बाकी भीड़ से अलग करना चाहिए.'' आगे उन्होंने कहा "चिकित्सा पेशेवर समान रूप से कड़ी मेहनत करते हैं.हमारी तरह, उन्हें भी परिवार के कामों, गुमशुदगी के घंटों को याद रखना पड़ता है.हम सिर्फ भाग्यशाली हैं कि हमें अभिनेता का टैग पाने के लिए रटना नहीं पड़ा, जैसा कि डॉक्टरों को करना है."

आपको बता दें कि तनाज़, दोनों मुख्य लीड (करण और दीपिका) के साथ काम कर रही है और उनके बारे में उन्होंने कहा "उनमें से कोई भी घमंडी नहीं है. आप उनके साथ अभिनय प्रक्रिया सीख सकते हैं और आनंद ले सकते हैं." वहीं अपने कई साथियों की तरह, तनाज़ भी वेब स्पेस में काम करना पसंद करती हैं और उन्होंने कहा "वेब आपको ऐसी भूमिकाएँ प्रदान करता है जो आप ट्यूब पर या फिल्मों में नहीं कर सकते."

बड़े होकर बहुत सेक्सी हो गई करिश्मा की करिश्मा की बच्ची

अपनी नयी तस्वीरों में बिकिनी में बेहद हॉट नजर आई यह हॉट बिग बॉस कंटेस्टेंट

नए फोटोशूट में बहुत बेहतरीन नजर आईं 'कसौटी..' की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -