गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति से सम्मानित महिला पुलिस आरक्षक से छेड़छाड़
गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति से सम्मानित महिला पुलिस आरक्षक से छेड़छाड़
Share:

गणतंत्र दिवस के दिन जहां राष्ट्रपति के हाथों उत्कृष्ठ कार्य करने वालों को सम्मानित किया जा रहा था, उसी दौरान ट्रेन में एक राष्ट्रपति के हाथों सम्मानित हो चुकी महिला पुलिस आरक्षक के साथ छेड़खानी की जा रही थी. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. सोशल मी़डिया के जरिए गरीब मरीजों का इलाज कारवाने वाली पुलिस आरक्षक स्मिता तांडी को  दो साल पहले राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने सम्मानित किया था. 

शुक्रवार को स्मिता ट्रेन से साउथ बिहार ट्रेन से दुर्ग से बिलासपुर की ओर शादी समारोह में शामिल होने जा रही थी, इसी दौरान एक युवक ने उनसे छेड़छाड़ शुरू कर दी. स्मिता ने युवक से किसी तरह खुद को बचाया और आरपीएफ़ भाटापारा से संपर्क कर सारा मामला सुनाया. जिसके बाद साउथ बिहार एक्सप्रेस के भाटापारा पहुंचने से पहले ही तमाम आला-अधिकारी स्टेशन पहुँच गए और आरोपी युवक को स्टेशन पर ही उतारकर गिरफ्तार कर लिया गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छेड़खानी करने के बाद जब स्मिता ने आरोपी की फोटो लेने की कोशिश की तो युवक विवाद कर हाथापाई करने लगा. इतने में ट्रेन भाटापारा रेलवे स्टेशन पहुंच गई और युवक को उतार दिया गया. स्मिता ने इस घटना की जानकारी अपने ट्वीटर काउंट पर भी शेयर की है. पर सवाल यह है कि जब दिनदहाड़े राष्ट्रपति पुरस्कार से नवाज़ी गई पुलिस आरक्षक के साथ ऐसी घटना हो सकती है तो रात में सफर करने वाली आम महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं?

11 साल बाद मिली उम्रक़ैद की सज़ा

अज्ञात युवक का शव मिला, हत्या या हादसा

दहेज ने ली एक और महिला की बलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -