स्टेडियम में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़
स्टेडियम में नॉर्थ ईस्ट की लड़कियों से छेड़छाड़
Share:

जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में चेन्नईयन एफसी (सीएफसी) और नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड एफसी (एनईयूएफसी) के बीच चल रहे फुटबाल मैच के दौरान नस्लीय भेदभाव और छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. यहाँ मैच के दौरान नॉर्थ ईस्ट की एक लड़की और उसके दोस्तों के साथ कुछ लड़कों ने बदतमीजी की. इस घटना के विडियो को  9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

पीड़िता ने बताया कि “हम एनईयूएफसी के समर्थन में चीयर कर रहे थे, जिससे सीएफसी के फैन चिढ़ गए. उन लड़कों ने हम पर पंसदीदा टीम का झंडा फेंका, लेकिन हमने इस पर ध्यान नहीं दिया और मैच देखने लग गए. लेकिन कुछ देर बाद उन लड़कों ने हमारे ग्रुप को घेर लिया और हमारे सामने डांस करने लगे.” वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की उन बदमाशों को वहां से हटाने की कोशिश कर रही है लेकिन लड़के अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आए और अभद्रता करते रहे.

हालांकि जिस वक्त ये हरकत हो रही थी तब वहां और भी दर्शक मौजूद थे पर किसी ने इस घटना का विरोध नहीं किया. कैबिनेट मंत्री किरण रिजुजू ने भी ट्वीट में इस घटना की कड़ी आलोचना की है. वहीं, ईस्ट यूनाइटेड टीम के मालिक जॉन इब्राहिम ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया कि हम इस हरकत के लिए लड़कियों से माफी मांगना चाहते हैं. पुलिस विडियो की सहायता से मामले की जांच कर रही है.

 

 

पाकिस्तान को करना चाहिए आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई

यहां देखें दिनभर की 10 बड़ी खबरें

ONGC कर रही प्राकृतिक गैस की तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -