नाबालिग से कहा मॉल घूमने चलते है, फिर कर डाली घिनौनी करतूत

मध्यप्रदेश / भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी में नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवक को बैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मालूम हुआ है कि आरोपी ने कुछ समय पहले लव मैरिज की थी. इसके बाद अब वह 10वीं कक्षा की एक छात्रा को अपने जाल में फंसाने की तैयारी में था.

थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया के मुताबिक आरोपी का नाम 30 वर्षीय सुल्तान कुरैशी है जो कि दूध बेचने का काम करता है. सुल्तान ने कुछ समय पहले लव मैरिज की थी. इसके बाद वह कैंप नंबर 12 स्थित अपने माता-पिता से अलग गांधीनगर में रहने लगा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी काफी समय से पुराना बी वार्ड स्थित नाबालिग युवती के घर के चक्कर लगाता था. इसी बीच उसने छात्रा को अपना मोबाइल नंबर दे दिया.

बातचीत के दौरान उसने छात्रा को अपने साथ घूमने जाने के लिए तैयार किया. पुलिस ने बताया सुल्तान अपनी बाइक पर छात्रा को डीबी माल घुमाने ले गया और वहां उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की तथा बदसलूकी करने की कोशिश की. पुलिस ने छात्रा के बयान के आधार पर मामला दर्ज़ कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी सुल्तान को हिरासत में लिया है.

Most Popular

- Sponsored Advert -