स्वीमिंग पूल में नहाते हुए खींच ली फोटो, ब्लैकमेलिंग से तंग लड़की ने लगाई फांसी

By Sandeep Meena
Sep 05 2015 11:00 PM
स्वीमिंग पूल में नहाते हुए खींच ली फोटो, ब्लैकमेलिंग से तंग लड़की ने लगाई फांसी

सोनीपत। सोनीपत के बड़वासनी गांव में शनिवार को छेड़छाड़ से परेशान एक 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने सुसाइड नोट में पड़ोसी का नाम लिखा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने छात्रा के स्वीमिंग पूल में नहाते हुए फोटो खींच ली थी, जिसे दिखाकर वह छात्रा को ब्लैकमेल करता था, इस कारन से उसने आत्महत्या कर ली। आरोपी उसी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आरोपी की पहचान हमी के रुप में हुई है, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। छात्रा के पिता की शिकायत पर आरोपी हमी व उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक दफा लड़की स्कूल की तरफ से स्वीमिंग पूल में गई थी। आरोपी वहीं पहले से पहुंचा हुआ था। उसने स्वीमिंग पूल में लड़की के नहाते हुए फोटो खींच ली। इसके बाद वह लगातार उन फोटो को दिखाकर लड़की को ब्लैकमेल करता था। उसके साथ छेड़छाड़ करता था।

इसकी शिकायत लड़की के परिजनों ने आरोपी की मां को भी की, लेकिन उसकी मां ने हमी को नहीं समझाया। छेड़छाड़ व ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने शनिवार को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। सदर थाना प्रभारी अजय मलिक ने बताया कि सुबह परिजनों ने छात्रा के कमरे का दरवाजा खोला तो उसने फांसी लगा रखी थी। शव के साथ एक सुसाइड नोट भी पड़ा था, जिसमें हमी को सुसाइड का जिम्मेदार बताया था। छात्रा के पिता व सुसाइड नोट के आधार पर मुख्य आरोपी व उसकी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी गिरफ्तार है।