ट्रैन में शराबियों के गिरोह ने दंपत्ति से की ऐसी हरकत की..

कोलकत्ता​​: बदमाशो के इरादे इतने बुलंद हो गए है की अब उन्हें भीड़ भरी जगह पर भी किसी का खौफ नही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमे बदमाशो ने ट्रैन में एक दंपत्ति से छेड़छाड़ की। जब बदमाशो ने जुल्म की सीमा लांघ दी तो दीमा स्टेशन के पास इस दंपत्ति ने ट्रैन से छलांग लगा दी। इस कारण कूदे दंपत्ति और उनकी बच्ची को गंभीर चोटें आई हैं।

रेलवे पुलिस ने बताया की, पत्नी के साथ ट्रेन में कुछ पुरुषों के एक गिरोह ने कथित तौर पर उनके साथ छेड़छाड़ की फिर बलात्कार करने का प्रयास किया जिसके कारण अपने बचाव में यह दंपत्ति बच्ची के साथ कूद गया था। उन्होंने बताया कि 32 वर्षीय आशाबल और उसकी 25 साल की पत्नी अपनी 10 माह की बेटी के साथ महानंदा एक्सप्रेस से जंगल में कूद गए थे।

इनके कूदने का कारण यह था की कल रात ट्रेन के जनरल डिब्बे में 10 से 12 शराबियों के एक गिरोह ने पत्नी के साथ छेड़छाड़ की और फिर इसके बाद उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया गया। दंपत्ति और उनकी बच्ची को जख्मी हालत में राजाभातखावा वन अधिकारियों ने देखा। घटना की खबर मिलने के बाद रेलवे पुलिस ने उन्हें अलीपुरद्वार रेलवे अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया। रेलवे पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है।

Most Popular

- Sponsored Advert -