यह है साउथ की 5 सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, पारंपरिक साड़ी में बढ़ा रही सुंदरता
यह है साउथ की 5 सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, पारंपरिक साड़ी में बढ़ा रही सुंदरता
Share:

बॉलीवुड हो या टॉलीवुड पर यदि बात आती है एक्ट्रेस की खूबसूरती कि तो फिल्म इंडस्ट्रीस में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है वहीं  नाभा नटेश, जो अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं, ने पुरी जगन्नाथ की आईस्मार्ट शंकर में अपने अभिनय से तेलुगु दर्शकों का दिल जीत लिया है. उसके पास किसी भी चीज़ के साथ परिपूर्ण काया है, और सब कुछ बस उस पर परिपूर्ण दिखता है. वह इस सुपर स्टाइलिश डिजाइनर साड़ी में मंत्रमुग्ध लग रही है जो सिर से पैर तक क्लासिकीयता, लालित्य और सादगी का प्रतीक है. नभ नटश को अगली बार डिस्को राजा में देखा जाएगा, जो रवि तेजा के सामने है. वी आनंद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

यह टॉलीवुड सुंदरता किसी भी कलाकारों की टुकड़ी के साथ elan और अनुग्रह ले जा सकता है! यहां एक ग्रे कलर की डिजाइनर साड़ी पहने हुए, वह तूफान से इंटरनेट ले जाती है. भव्य स्लीवलेस ब्लाउज इसे और अधिक फैशनेबल और समकालीन प्रभाव देता है. रकुल प्रीत सिंह की विभिन्न भाषाओं में कई परियोजनाएँ हैं. रमेश सिप्पी की शिमला मिर्ची, आर रविकुमार की एसके 14, अनटाइटल्ड काश्वी नायर की फिल्म और शंकर की भारतीय 2.

सुंदर अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया अपने सबसे अच्छे दोस्त की प्री-वेडिंग पार्टी में एक खूबसूरत हरे रंग की इंडो-वेस्टर्न साड़ी में खुद को चकाचौंध करती हुई नजर आ रही हैं. एक आश्चर्यजनक मेल नेकपीस के साथ जोड़ा, वह सुर्खियों में ले गया था. तमन्नाह को हाल ही में सरलेरू नीकेवरु में महेश बाबू के साथ डांस नंबर में देखा गया था. यह गीत एक चार्टबस्टर था, और उसने इसे सोल्डर आउटफिट में भी पहना था. संपत नंदी के सीतिमर में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए उन्हें रस्साकसी करवाई गई.

इस सुपर प्रतिभाशाली अभिनेत्री में यह सब है! पूजा हेगड़े ने इस डिजाइनर सिल्क की साड़ी को परफेक्ट लहंगे के साथ कैरी किया. चेक वी नेक साड़ी ब्लाउज आधुनिक विश्व आकर्षण को जोड़ता है. टाइमलेस लुक के लिए ओवरसाइज़्ड इयररिंग्स के साथ एक्सेसरीज़ करें. पूजा हेगड़े आखिरी बार अल्लू अर्जुन के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठप्रेमुलु में नजर आई थीं. त्रिविक्रम निर्देशित फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर अब तक 220 करोड़ रुपये कमाए हैं. राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित उनकी 20 वीं परियोजना के लिए उन्होंने प्रभास के साथ मिलकर काम किया है.

कढ़ाई ब्लाउज मेहरीन पिरजादा के साथ एक मुद्रित डिजाइनर साड़ी पहनना एक बहुत ही युवा खिंचाव देता है. यह सरलता में सुंदर, सुरुचिपूर्ण और उत्तम दर्जे का है. वह टॉलीवुड की उन दिवानों में से एक हैं जो पारंपरिक परिधानों में बिल्कुल तेजस्वी दिखती हैं. मेहरिन पीरजादा को आखिरी बार प्रवेश मंचिवदुरा में देखा गया था और अगली बार वह नागा शौर्य स्टारर अश्वथामा में दिखाई देंगे. यह फिल्म नवोदित रमाना तेजा द्वारा निर्देशित और बैनर इरा क्रिएशन्स के तहत उषा मूलपुरी द्वारा निर्मित है.

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

नरप्पा का पहला लुक आया सामने, शानदार लुक में नज़र आएंगे विजय वेंकटेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -