ऑस्ट्रेलिया से मिली हार, तमीम ने इन्हें बताया जिम्मेदार
ऑस्ट्रेलिया से मिली हार, तमीम ने इन्हें बताया जिम्मेदार
Share:

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में कल गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. हाई स्कोरिंग मैच में जमकर रनों की बरसात हुईं. जहां ऑस्सेट्रेलिया अपेक्षाकृत कमजोर बांग्लादेश को हार का तो सामना करना पड़ा, हालांकि उसने बड़े स्कोर का मुकाबला अच्छे से कर लिया. मैच में बांग्लादेश टीम को 48 रनों से हर मिली. 

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों के लिए आसान दिख रही पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया गया और निर्धारित 50 ओवरों में 381 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बना डाला. जवाब में बांग्लादेश की टीम लक्ष्य से 48 रन दूर रह गई. 

मैच के बाद तमीम इकबाल ने कहा कि हमें बड़े स्कोर चेज करने का अनुभव नहीं है. हालांकि बंगालदेश की टीम ने ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम के सामने खुद को पूरे तरह से साबित किया. तमीम इकबाल ने आगे कहा कि'सच्चाई ये है कि हमारे पास बड़े स्कोर का पीछा करने का अनुभव नहीं है और मैं स्कोर बोर्ड को नहीं देख रहा था, हालांकि जिस तरह से मैं योजना बना रहा था वो ये थी कि अगर हम पहले 30 ओवरों में 180-200 रन बना सकते हैं तो आखिरी 20 ओवरों में हम कुछ मौके जरूर ले सकते हैं.' साथ ही उन्होंने गलत समय पर विकेट गंवाने से होने वाले नुकसान को भी हार का कारण बताया. 

भुवनेश्वर को जल्द फिट करने में लगे है फीजियोथैरेपिस्ट

माइकल क्लर्क ने की इस भारतीय खिलाड़ी की जमकर तारीफ

क्रिकेट में धोनी के भविष्य को लेकर कुछ ऐसा बोले ग्लेन मैकग्रा

विश्व कप से बाहर होते ही भावुक हुए शिखर धवन ने दिया ऐसा मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -