ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लीक हुई इस एक्ट्रेस की मूवी, तो मेकर्स ने उठाया यह बड़ा कदम
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लीक हुई इस एक्ट्रेस की मूवी, तो मेकर्स ने उठाया यह बड़ा कदम
Share:

साउथ फिल्मों की जानी मानी एक्ट्रेस ज्योतिका को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके सुर्ख़ियों में होने की वजह उनकी नई फिल्म 'Ponmagal Vandhal' है.  जो कि ओटीटी में रिलीज होने के बाद से  लगातार सुर्खियों में है. मेकर्स फिल्म को 29 मई के दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की सोच ही रहे हैं लेकिन ताजा खबरों की मानें तो कुछ ही घंटे पहले पायरेसी साइट तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है. यही वजह है कि मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी स्ट्रीमिंग साइट पर अपने निर्धारित समय से पहले रिलीज करने का फैलसा लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमिलरॉकर्स एक ऐसी वेबसाइट है जो अक्सर नई फिल्मों को ऑनलाइन लीक करने के लिए मशहूर है. यह अपने यूजर्स को एक ऑनलाइन लिंक मुहैया कराती है. इस लिंक पर क्लिक करने के बाद यूजर्स ऑनलाइन लीक हुई फिल्म का एचडी प्रिंट बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. तमिलरॉकर्स ने बीते दिनों नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फिल्म 'घूमकेतु' को भी ऑनलाइन लीक किया था. तमिलरॉकर्स पर इन फिल्मों के लीक होने के बाद यूजर्स बिना पैसे दिए इन्हें देख सकते हैं. तमिलरॉकर्स साइट फिल्म का एचडी प्रिंट टेलीग्राम समेत अपने अन्य कई सर्वर्स पर भी लीक करती है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इन दिनों कोरोनावायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग बंद पड़ी है. ऐसे में जो फिल्में बनकर तैयार हो चुकी हैं उन्हें सिनेमाघरों में ताला लगे होने की वजह से रिलीज नहीं किया जा सकता. मेकर्स इस समय अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सहारा ले रहे हैं लेकिन फिल्मों के ऑनलाइन लीक होने की वजह से उन्हें भारी नुकसान होता दिखाई दे रहा है.

बेहद सुर्ख़ियों में आ रही है इस साउथ एक्ट्रेस की फिल्म, फैंस भी हुए दीवाने

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका का ये क्यूट फोटो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -