तमिलरॉकर्स ने चली अपनी चाल, लीक कर दी रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र
तमिलरॉकर्स ने चली अपनी चाल, लीक कर दी रिलीज से पहले ही ब्रह्मास्त्र
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित मूवी  'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को रिलीज की जा चुकी है। मूवी का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। जिसमे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे कई कलाकार लीड रोल में है। फिल्म में शाहरुख खान का भी जबरदस्त कैमियो है, जिसे देखने के उपरांत दर्शक तारीफ किया बिना नहीं रह पा रहे हैं। फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। सोशल मीडिया पर मूवी  को निरंतर बॉयकॉट करने की मांग चल रही थीं। इतना ही आज भी मूवी रिलीज होने के उपरांत ट्विटर पर 'ब्रह्मास्त्र' का बहिष्कार' ट्रेंड होने लगा था। ऐसे में अब जो रिपोर्ट्स सुनने के लिए मिली है उनके मुताबिक मेकर्स को बड़ा झटका लगने जा रहा है। कहा जा रहा है कि तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी साइट्स ने 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra: Part One – Shiva Movie Leaked) को ऑनलाइन लीक भी किया जा चुका है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार दर्शकों को बहुत लंबे वक़्त से रहा है। मेकर्स और फिल्म की स्टारकास्ट ने भी इसके प्रमोशन में कोई प्रभाव नहीं छोड़ रहे है। मूवी 'ब्रह्मास्त्र' के निर्माताओं के लिए इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सुनने के लिए मिली है। इन खबरों में कहा गया है कि तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी ऑनलाइन साइट्स ने मूवी का एचडी प्रिंट लीक कर दिया है। ऐसे में अब मूवी को देखने के लिए उत्सुक दर्शक घर बैठे ही 'ब्रह्मास्त्र' का एचडी प्रिंट आसानी से डाउनलोड कर रहे है। 

'ब्रह्मास्त्र' लीक होने से निर्माताओं को हो सकता है करोड़ों का नुकसान: हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी ऑनलाइन साइट्स ने केवल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' को ही ऑनलाइन लीक किया जा चुका है। इससे पहले भी आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की 'रक्षाबंधन', कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' और विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' जैसी कई मूवी रिलीज होने के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हुई हैं। 'ब्रह्मास्त्र' के लीक होने से मेकर्स को भारी हानि उठानी पड़ सकती है। मूवी का एचडी प्रिंट ऑनलाइन उपलब्ध होने के उपरांत दर्शकों के कदम सिनेमाघरों की और बढ़ेंगे। ऐसे में वे सभी लोग इसे घर बैठकर आराम से देख पाएंगे।

पति राज कुंद्रा के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं शिल्पा शेट्टी, लिखा- 'मेरा प्यार और मेरी ताकत...'

'द गुड वाइफ' से ओटीटी डेब्यू को तैयार काजोल, वकील बनकर लड़ेंगी केस

बिस्किट की गलत स्पेलिंग पर ट्रोल हो गई अनुष्का, अब मांग रही माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -